चम्बा ! विजलेंस विभाग ने गैस एजेंसियों पर मारा छापा !

0
771
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 07 दिसंबर [ शिवानी ] ! गैस सिलेंडरों में गैस की मात्रा कम होने की शिकायत लगातार विजिलेंस विभाग को मिल रही थी,उसी के चलते विजिलेंस और नापतोल विभाग द्वारा चलाए गए एक सयुक्त अभियान में चम्बा के साथ लगते सरोल में चल रही एक गैस एजेंसी पर छापा मारा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

करीब दो घंटों तक चली इस रेड में उक्त एजेंसी मालिक के सामने और उनके गोदाम में रखे गए प्रत्येक गैस सिलेंडर की बारीकी से जांच की गई। इस छापे के दौरान कुछ एक गैस सिलेंडरों को अपने कब्जे में भी लिया गया।

भारत गैस एजेंसी के बाहर नरीक्ष्न कर रहे यह अधिकारी विजलेंस और नापतोल विभाग
से है। इन अधिकारियों का कहना है कि उनके पास गैस उपभोगताओ की लगातार शिकायते आ रही थी कि अधिकतर गैस सिलेंडरों में गैस कम मिलती है और इसी संधर्व में हमारी टीम में सरोल नामक स्थान में जहां भारत गैस एजेंसी है वन्हा पर रेड मारी है और गैस एजेंसी में रखे गए प्रत्येक सिलेंडरो की जांच की गई तो पाया की कुछ एक गैस सिलेंडरो में पूर्ण रूप से गैस प्राप्त नहीं थी।

नापतोल अधिकारी ने बताया कि इससे पहले हमारी टीम ने इंडेन गैस एजेंसी कारिया में भी जांच निरीक्षण किया था। उन्होंने बताया कि आज सरोल नामक स्थान पर जहां भारत गैस एजेंसी है वहां पर भी छापे मारी की है।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान हमारी टीम ने सभी गैस सिलेंडरों की जांच की। और जांच के दौरान जिन सिलेंडरो में गैस कम पाई गई है उनको हमने अपने कब्जे में ले लिया है और आगे जांच के लिए भेज दिया है और अगर जांच के दौरान इसमें किसी तरह ले त्रुटी पाई जाती है तो गैस एजेंसी मालिक के खिलाफ कानूनी करवाई अमल में लाई जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय संधि में किया गया सम्मान समारोह का आयोजन !
अगला लेखशिमला ! 11 दिसंबर को जिला कांगड़ा के धर्मशाला में सरकार के 1 साल के कार्यकाल पर होगा कार्यक्रम !