शिमला ! बेशर्मी की हदें लांग रहे प्रदेश कांग्रेस सरकार और उसके नेता: संदीपनी ! 

0
597
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला, 27 नवंबर ! भाजपा प्रवक्ता संदीपनी भारद्वाज ने मुख्यमंत्री के हमीरपुर दौरे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि गृह जिले में आकर मुख्यमंत्री ने विकास की एक भी बात नहीं की और भाजपा को कोसने तक ही सीमित रहे। प्रदेश की जनता में इस बात को लेकर भारी रोष है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस सरकार और इसके सभी नेता बेशर्मी की सारी हदें पार कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि केंद्र से विभिन्न योजनाओं और विभिन्न मदों के तहत आ रहे पैसे से प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री अपनी सरकार की घोषणाओं की गाड़ी चला रहे हैं और साथ में ऐसा भी रोना रो रहे हैं कि केंद्र से उन्हें कुछ नहीं मिला।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सरकार को बने हुए 1 वर्ष बीत चुका है और प्रदेश में आपदा के दौरान केंद्र ने हिमाचल की सहायता के लिए भिन्न-भिन्न तरीकों से भारी मात्रा में मदद हिमाचल को पहुंचाई है। उसे मदद के साथ हिमाचल प्रदेश सरकार ने आपदा के समय हिमाचल के लोगों की सहायता भी की और उन्हें राहत भी प्रदान की बावजूद इसके प्रदेश सरकार हर मंच हर मोंके पर आपदा के लिए सहायता केंद्र ने नहीं कि ऐसा रोना रो रही है। जबकि प्रदेश सरकार सहित प्रदेश की जनता को भी अच्छी तरह पता है कि आपदा का आकलन करने के लिए केंद्र की टीम कुछ समय पहले प्रदेश में आकर गई है और आने वाले महीने में केंद्र से वह सहायता राशि भी जारी हो जाएगी लेकिन प्रदेश सरकार अपनी असफलताओं को छुपाने के लिए केंद्र सरकार पर दिन-रात तथ्यहीन और आधारहीन बयान बाजी कर आरोप लगाने में लगे हुए हैं।

संदीपनी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री और कांग्रेस शायद भूल चुकी है कि प्रदेश की जनता ने उन्हें अपना जनादेश इसलिए सुनाया है ताकि वह जनता की समस्याओं को सुलझा सके और प्रदेश का विकास कर सकें। ऐसा इसलिए भी लग रहा है क्योंकि मुख्यमंत्री सहित प्रदेश के तमाम कांग्रेस के नेता आए दिन हर मंच पर यही रोना रोते हैं कि भाजपा ने केंद्र से यह नहीं मांगा केंद्र से वह नहीं मांगा केंद्र से यह नहीं लाए केंद्र से वह नहीं लाए। अब तो जनता भी यह सोच रही है कि अगर भाजपा के नेताओं ने ही सब कुछ करना था तो कांग्रेस को सत्ता की बागडोर सौंपने की जरूरत ही क्या थी।

और अब तो प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी भाजपा का डबल इंजन याद आना शुरू हो चुका है जिसका जिक्र उन्होंने हमीरपुर के गांधी चौक पर अपने संबोधन में भी किया है। हमीरपुर के लोग आस लगाए बैठे थे कि मुख्यमंत्री कब अपनी दी हुई 10 गारंटीयों के बारे में गांधी चौक पर बात करेंगे लेकिन मुख्यमंत्री तो और सब्ज़बाग दिखाकर चले गए की 10 वर्ष में हम समृद्ध हिमाचल बनाएंगे। जो पहले वादे किए हैं पहले उनको तो पूरा करके दिखा दो मुख्यमंत्री महोदय हमीरपुर की जनता यह कह रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! नेता प्रतिपक्ष ने उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री से बात कर सिल्क्यारा टनल के बचाव कार्यों की ली जानकारी ! 
अगला लेख!! राशिफल 28 नवंबर 2023 मंगलवार !!