शिमला ! जिला परिषद की बैठक में नहीं पहुंचे अधिकारी, नोटिस किया जारी साथ ही मुख्यमंत्री को भी भेजी शिकायत !

0
630
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 21 नवंबर [ विशाल सूद ] ! जिला परिषद की बैठक मंगलवार को बचत भवन में आयोजित की गई बैठक में जिला परिषद सदस्यों द्वारा अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं को उठाया गया लेकिन इस बैठक में कई विभागों के अधिकारी नहीं पहुंचे जिस पर जिला परिषद सदस्यों से लेकर अध्यक्ष ने नाराजगी जताई

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ऐसे अधिकारियों के खिलाफ शो कोस नोटिस जारी किया गया साथ ही इसकी शिकायत संबंधित विभाग के मंत्रियों और मुख्यमंत्री को भी भेजी गई यही नही सभी जिला परिषद सदस्य इसको लेकर मुख्यमंत्री के पास भी मिलने जायेगे।

सुरेन्द्र रेकटा ने कहा कि अधिकारियों को बैठक की पहले से जानकारी होती है, इसके बावजूद अधिकारी बैठक में हिस्सा लेने की जहमत नहीं उठाते हैं। जिला परिषद सदस्यों को अपनी समस्याओं को लेकर जवाब नहीं मिल पाते हैं।

जिला परिषद अध्यक्ष चंद्रप्रभा नेगी ने कहा कि ने अतिरिक्त उपायुक्त अधिकारियों से बैठक करें व उनसे बैठक में न आने का कारण पूछे जाए। पहले ही जिला परिषद की बैठक 6 महीने बाद हो रही है। इसके बाद भी अधिकारी बैठक में नहीं आ रहें है। जिला परिषद सदस्यों को अपने प्रश्नों का जवाब नहीं मिल रहा है। अधिकारी इस बैठक को गंभीरता से ही नहीं लेते।जो अधिकारी बैठक में नही आये उन्हें शो कोज नोटिस जारी किया है साथ ही मुख्यमंत्री को भी लिखित में शिकायत भेजी गई है।

चंद्र प्रभा नेगी ने अतिरिक्त उपायुक्त शिमला अभिषेक वर्मा को जिला परिषद की बैठक में सभी एसडीएम एवं कार्यालय अध्यक्षों की उपस्थिति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। जिला में चल रही विकासात्मक कार्यों की वास्तविक स्थिति का सदस्यों को पता चल सके। बैठक में 15 प्रश्नों एवं गत बैठक में रखे गए लगभग 20 प्रश्नों पर संबंधित विभागों के कार्यालय अध्यक्षों ने विस्तृत जानकारी दी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखपांगी ! रामसुभाग सिंह की अध्यक्षता में गठित समिति ने साच व हिलोर प्रस्तावित विभिन्न परियोजनाओं के स्थलों का लिया जायजा ! 
अगला लेख!! राशिफल 22 नवंबर 2023 बुधवार !!