शिमला ! बिहार के मुख्यमंत्री के बयान पर बिफरी भाजपा महिला मोर्चा, सड़कों पर उतरकर फूंके पोस्टर !

0
252
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 09 नवंबर [ विशाल सूद ] ! बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा जनसंख्या नियंत्रण को लेकर पटना विधानसभा में दिए गए बयान को अत्यंत शर्मनाक बताते हुए गुरुवार को सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भाजपा महिला मोर्चा ने नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री के पोस्टर फूंके।उपायुक्त कार्यालय के समीप किए गए प्रदर्शन के दौरान भाजपा महिला मोर्चा ने बिहार के मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

भाजपा की प्रदेश सचिव डेज़ी ठाकुर ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने संविधान के मंदिर में महिलाओं के लिए जिस प्रकार की निर्लज भाषा का प्रयोग किया है उसकी भाजपा महिला मोर्चा भर्त्सना करती है।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार की भाषा का उपयोग करने वालों को ऐसे प्रतिष्ठित पद पर बैठने का अधिकार नही है।उन्होंने कहा कि ऐसी सोच रखने वाले महिलाओं के सम्मान में क्या कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण पर जिस प्रकार की भाषा का उन्होंने इस्तेमाल किया है वह भाषा कोई इस्तेमाल नही कर सकता।

इससे केवल महिलाएं ही नही पूरा भारतवर्ष क्रोधित है। इस प्रकार के व्यक्तियों को किसी भी जगह का प्रतिनिधित्व करने का कोई हक नही है। उनकी क्षमा कबूल नही है उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।उन्होंने कहा कि इस प्रकार के व्यक्तियों को इस प्रकार के संवेदनशील पद पर रहने का हक नही है।

उन्होंने कहा कि जो इंडी गठबंधन के नेता झंडा लेकर घूम रहे हैं। वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भांति-भांति का खेल रहे हैं उन इडी गठबंधन के नेता ने विधानसभा के अंदर, जिस सभा में माता-बहनें मौजूद थीं कोई कल्पना नहीं कर सकता है कि ऐसी भाषा का प्रयोग कर सकते है। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं गठबंधन का एक भी नेता माता – बहनों पर दिए गए बयान के खिलाफ एक शब्द बोलने के लिए तैयार नहीं है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! पीएम मोदी ने आत्मनर्भर भारत को दैनिक जीवन का बाग बनाने का किया था आह्वान ! 
अगला लेखशिमला ! भाजपा पर बरसे उद्योग मंत्री हर्षवर्धन कहा पूर्व सरकार ने 45 हजार करोड़ से 75 हजार पहुंचाया कर्ज !