चम्बा ! चम्बा के अंकित अरोड़ा वुमन इंटर जोनल टी-20 क्रिकेट ट्राफी में बने वीडियो एनालिस्ट ! 

0
930
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ,08 नवंबर [ ज्योति ] ! बीसीसीआई की ओर से लखनऊ में 24 नवंबर से चार दिसंबर तक आयोजित की जा रही सीनियर वुमन इंटर जोनल टी-20 क्रिकेट ट्राफी में चम्बा जिला के अंकित अरोड़ा को नार्थ जोन का वीडियो एनालिस्ट नियुक्त किया गया है। अब उक्त ट्राफी में अंकित अरोड़ा बतौर वीडियो एनालिस्ट कार्य करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही अंकित अरोड़ा चम्बा जिला से सीनियर वुमन इंटर जोनल प्रतियोगिता में चयनित होने वाले पहले वीडियो एनालिस्ट बन गए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अंकित वर्ष 2010 में बीसीसीआई में बतौर जूनियर वीडियो एनालिस्ट बने थे। जबकि, 2011 में सीनियर वीडियो एनालिस्ट बने थे। तब से वह लगातार बेहतर कार्य से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं। अंकित अरोड़ा की इस उपलब्धि पर जिला क्रिकेट संघ चम्बा सहित खिलाड़ियों व लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है। जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों कुलदीप ठाकुर, हरमीत भटियानी, विनोद, हामिद खान, किशन, अमित, गौरव, मिथुन, सुनील, बनीखेत से अंतरिक्ष, गौरव, संजीव, पवन, रजत, अंकुश, अंशुमान, अमनदीप, सक्षम, भरमौर से अजीत, राकेश, सचिन, राजेश, सोनू, अंकुश ठाकुर, थापू, नीरज, सलूणी से वीरेंद्र,अमित, पप्पू,बबलू, सबलू, गुड्डू, रवि, भटियात से रिंपक, स्वतंत्र, राहुल, काव्या ठाकुर, अंश महाजन, नीरज, जगदीश तथा मनुज शर्मा, अन्य पदाधिकारियों व सदस्यों का कहना है कि यह चम्बा जिला के लिए गर्व की बात है।

क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि अंकित अरोड़ा लगातार बेहतर कार्य कर रहे हैं, जिसकी बदौलत उन्हें यह अवसर मिला है। आज जिला चम्बा केक्रिकेट खिलाड़ियों सहित युवा वीडियो एनालिस्ट, कोचिंग स्टाफ, स्कोरर, अंपारिंग सहित अन्य क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लगातार लोहा मनवा रहे हैं। पदाधिकारियों का कहना है कि चम्बा जिला में क्रिकेट गतिविधियों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से लगातार कार्य किया जा रहा है। यहां के क्रिकेट में रूची रखने वाले युवाओं को आगे बढ़ने के लिए अवसर प्रदान किए जा रहे हैं। यही कारण है कि जिला चम्बा के युवा आज क्रिकेट से जु़ड़े हर क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। वहीं, जिला के लोगों का कहना है कि चम्बा जिला के अन्य युवा भी इनसे सीख लेते हुए स्वयं को बेहतर बनाने की दिशा में कार्य करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! विधानसभा अध्यक्ष ने तीन दिवसीय पशुधन बांझपन चिकित्सा शिविर में की बतौर मुख्य अतिथि शिरकत ! 
अगला लेखशिमला ! राज्यपाल ने बालिका आश्रम टूटीकंडी तथा सर्वोदय बाल आश्रम का किया दौरा !