शिमला ! 12 से 15 अक्टूबर तक जुनगा में होगा इंटरनेशनल फ्लाइंग फेस्टिवल : अनिरुद्ध सिंह !

0
804
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 11 सितंबर [ विशाल सूद ] ! जिला शिमला के जुनगा इलाके में 12 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक इंटरनेशनल फ्लाइंग फेस्टिवल का आयोजन होने जा रहा है. बीते तीन साल से यहां पैराग्लाइडिंग हो रही है. शिमला में होने वाली पैराग्लाइडिंग को बढ़ावा देने के लिए इस फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसमें देश-विदेश के कई खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. हिमाचल प्रदेश सरकार में ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि सरकार पर्यटन को बढ़ावा देने की दिशा में कम कर रही है. उन्होंने कहा कि इस इंटरनेशनल फ्लाइंग फेस्टिवल से यहां होने वाली पैराग्लाइडिंग को बढ़ावा मिलेगा।

वहीं, हाल ही में जिला चंबा का दौरा कर वापस लौटे अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि सरकार आपदा प्रभावितों तक राहत पहुंचाने के लिए बेहतरीन काम कर रही है. वे खुद भी आपदा प्रभावितों से जाकर मिल रहे हैं. जिन लोगों ने आपदा में अपने घर गंवाए हैं।

उन्हें नए घर बनाए जाने की व्यवस्था की जा रही है. सरकार के सभी मंत्री ग्राउंड जीरो पर हैं और लोगों तक राहत पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं. अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू खुद सारी स्थिति पर नजर बनाकर रखे हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कल से हिमाचल दौरे पर रहेंगी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी !
अगला लेखशिमला ! टेम्पू ट्रेवलर पर टैक्स लगाने पर भड़के पंजाब के टैक्सी युनियन !