शिमला ! प्रदेश में हुई तबाही को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की उठाई जा रही मांग !

0
651
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 19 अगस्त [ विशाल सूद ] ! हिमाचल में भारी बारिश के बाद हुई तबाही से 335 लोगों की जान चली गई है। सैंकड़ों लोग बेघर हो गए हैं। तबाही के मंजर के बाद हुए नुकसान को लगातार राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की जा रही है। सीपीआईएम नेता नगर निगम शिमला के पूर्व महापौर संजय चौहान ने केंद्र सरकार से इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आज शिमला के कृष्णा नगर के लोग डेंजर ट्री, कूड़े व ड्रेनेज की समस्या को लेकर शिमला नागरिक सभा के बैनर तले नगर निगम के संयुक्त आयुक्त भुवन शर्मा से मिले और उनकी इन दिक्कतो को जल्द दूर करने की मांग की। इस दौरान नगर निगम शिमला के पूर्व महापौर संजय चौहान ने बताया कि कृष्णा नगर में कई ऐसे पेड़ है जो घरों के लिए खतरा बने हुए हैं। इस बरसात में पेड़ो के गिरने से काफी नुकसान हुआ है।

इस इलाके में ड्रेनेज व कूड़े की समस्या लगातार बनी हुई है। नगर निगम के पास कई बार इन मुद्दों को लेकर गुहार लगाई गई है लेकिन कुछ नही हुआ। उन्होंने कहा कि बरसात से पूरे प्रदेश में तबाही हुई है। उन्होंने मांग की है कि जल्द इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित किया जाना चाहिए, ऐसा नहीं होने पर वह जनता के साथ सड़क पर उतरने से परहेज नहीं करेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! आम जनता के लिए खुला हिमाचल प्रदेश राजभवन !
अगला लेखशिमला ! चार एचआरटीसी टेम्पो ट्रेवलर गाड़ियों की आम साधारण किराया पर को जाए व्यवस्था !