शिमला ! एएलटीटी बालाजी की वेब सीरीज में दिखेंगे शिमला के एक्टर आर्यन हरनोट !

0
2151
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला, 23 जुलाई ! हिमाचल के एक्टर आर्यन हरनोट इस महीने रिलीज होने वाली वेब सीरीज “पौरुषपुर सीजन-2 में एक अहम किरदार में नजर आयेंगे। ये वेब सीरीज जी5 और एएलटीटी बालाजी चैनल पर इसी महीने 28 जुलाई को रिलीज हो रही है। इससे पहले “पौरुषपुर सीजन-1 को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था, जिसमें अनु कपूर, मिलिंद सोमन और भाभी जी घर पर है की चर्चित एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे जैसे नामी गिरामी कलाकारों ने अहम भूमिकाएं निभाई थीं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पौरुषपुर सीजन-2 में कहानी और किरदार दोनों अलग हैं जिसमें आर्यन हरनोट अष्टक के किरदार में नजर आएंगे। वास्तव में यह वेब सीरीज एक फिक्शन है जिसमें आर्यन का आकर्षक रोल है। ये कहानी एक ऐसे साम्राज्य की है जहां सत्ता हासिल करने के लिए कोई किसी भी हद तक जा सकता है। लेकिन असली हकदार कौन होगा इसी पर कहानी का ताना बाना बुना गया है। यह वेब सीरीज आजके राजनीतिक माहौल और जिजीविषा पर भी करारी चोट करती है।

आर्यन इससे पहले “दिया और बाती”, “हम”, “परवरिश”, “फुलवा”, “तुम देना साथ मेरा”, “कामना” जैसे डेली सोप्स में भी काम कर चुके हैं। साथ ही आर्यन एक अंतरराष्ट्रीय वेब सीरीज भी कर चुके हैं जो एक इंडो पाक सीरीज थी जिसकी शूटिंग दुबई में हुई थी। “ख्वाबों के दरमियां” नाम की ये वेब सीरीज बेस्ट इंटरनेशनल वेब सीरीज का खिताब भी हासिल कर चुकी है। साथ ही क्राइम पेट्रोल, सीआईडी, फीयर्स फाइल्स, सावधान इंडिया जैसे अति लोकप्रिय सीरियलों में आर्यन ने लीड किरदार निभाए हैं। इसके अलावा आर्यन 40 से अधिक एपीसोडिक शोज में लीड कर चुके हैं।

आर्यन अभिनय के साथ डायरेक्शन भी करते हैं । उनकी पहली शॉर्ट फिल्म राम भरोसे विभिन्न फिल्म फेस्टिवल में 12 से अधिक अवार्ड्स हासिल कर चुकी है। जानेमाने लेखक एस आर हरनोट की बहु चर्चित कहानी “कीलें” पर भी आर्यन ने फिल्म बनाई है जिसे कई अवार्ड मिल चुके हैं। आर्यन एस आर हरनोट के स्पुत्र हैं।

जल्द ही वो एक फुल लेंथ फीचर फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें हिमाचल के प्रतिभावान कलाकारों को मौका दिया जाएगा और कहानी भी हिमाचल बेस्ड ही रहेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! जिला में आयोजित किया गया राज्य स्तरीय अधिवेशन !
अगला लेखचम्बा ! राज्यपाल ने माता चामुंडा मंदिर में माथा टेका !