चम्बा ! 17, जुलाई से 24 जुलाई तक किया जायेगा श्री हरि भक्ति सम्मेलन का आयोजन !

0
1902
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 17 जुलाई [ शिवानी ] ! श्री हरि भक्ति सम्मेलन को चले हुए आज चम्बा में 50, वर्ष हो चुके है और इस श्री हरि भक्ति सम्मेलन को सवर्ण ज्येंति के रूप में विशेष तौर से मनाया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आज सांय इस श्री हरि भक्ति सम्मेलन को लेकर कई महिलाओं ने संयुक्त रूप से कलश यात्रा को निकाला। 17, जुलाई से शुरू हुआ यह श्री हरि भक्ति सम्मेलन 24, जुलाई तक रोजाना चम्बा के ऐतिहासिक लक्ष्मीनारायन मंदिर में सुबह से सांय तक चलेगा।

इस बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए यहां के पुजारी जोगिंद्र शर्मा ने बताया कि इस सम्मेलन में भगवान श्री कृष्ण की भागवत कथा होती है इस भगति सम्मेलन में चम्बा के सभी लोग पहुंचकर भगवान श्री हरी का गुणगान करके अपने के धन्य करते है।

उन्होंने कहा कि आज बड़ी ही खुशी का विषय है कि इस श्री हरि सम्मेलन को चले हुए ठीक पचास वर्ष हो चुके है और आज इस सम्मेलन को गोल्डन जयंती के रूप में भी माना रहे है।

उन्होंने कहा कि आज सभी लोग जिसमे महिलाएं अधिकतर है वह इस कला यात्रा में भाग ले रही है। उन्होंने बताया कि 17, जुलाई से शुरू हुआ यह श्री हरि भक्ति सम्मेलन 24,जुलाई तक रोजाना चम्बा के ऐतिहासिक लक्ष्मीनारायन मंदिर में सुबह से सांय तक चलेगा।

श्री हरी सम्मेलन के दूसरे दिन ध्वजारोहण किया जायेगा और हर रोज भगवत का मूल पाठ और भागवत की कथा को सोनीपत से आए सुप्रसिद्ध विद्वान यति जी महाराज रोजाना 3, बजे से लेकर सात बजे तक भगवान के गरंथ का व्याख्यान करेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! भालू के हमले से महिला गंभीर रूप से घायल !
अगला लेखमंडी ! सीएम ने जो कहा वो कर दिखाया, बाढ़ प्रभावितों को वितरित किए लाखों रुपये !