चम्बा ! बाढ़ग्रस्त प्रभावित इलाकों मे हर कांग्रेस कार्यकर्ता मोर्चे पर जुटा : सुदर्शन ठाकुर !

0
2538
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 16 जुलाई [ शिवानी ] चम्बा पठानकोट नैशनल हाइवे 154 ए जल्द ही यातायात पूर्णतः सामान्य हो जाएगा। इसके लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा दिए गए निर्देशों द्वारा पार्टी व फ्रटियल संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा पिछले दिनों बाढ, भूस्खलन व मलबे से बाधित हुई सड़कों का जायजा लिया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस बात की जानकारी देते हुए किसान कांग्रेस के राज्य उपाध्यक्ष सुदर्शन ठाकुर ने बताया कि चम्बा जिला मे कुल्लू मण्डी सिरमौर व लाहुल स्पिति की अपेक्षा कम नुकसान हुआ है।

उन्होंने बताया कि पिछले तीन दिनों मे उन्होंने सदर विधायक नीरज नैय्यर के निर्देशों पर चम्बा मे स्थान स्थान पर भूस्खलन से बंद हुई सड़कों जायजा लिया और स्थानीय लोगों से इस बाबत हुए नुकसान के बारे मे भी जाना। उन्होंने कहा कि कहीं कहीं अधिक बारिश की बजह से नैशनल हाइवे के किनारे भारी भूस्खलन और मुख्यतः चनेड चमडोली सड़क नाले मे आई बाढ़ से क्षतिग्रस्त हो चुकी है।

वहीं सरू के नजदीक कलवर्ट के पास गाँव को जाने वाला रास्ता भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है। क्योंकि नैशनल हाइवे के निर्माण मे लगी कम्पनी के कर्मियो द्वारा लापरवाही से मलबा सड़क के किनारे ही फैला दिया था। और बारिश होने से इस मलबे से गांव की ओर जिने वाला रास्ता खराब हो गया है। उन्होंने कहा कि इस बाबत उन्होंने नैशनल हाइवे चम्बा डिवीजन के अधिशासी अभियंता को भी सूचित करके स्थानीय ग्राम वासियों की समस्या से अवगत करवा दिया है।

उन्होंने बताया कि अधिशाषी अभियंता ने भी जल्द ही इस मार्ग की मुरम्मत करवाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने बताया कि बाढ़ के कारण हुए नुकसान के लिए बचाव व राहत के लिए माननीय मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने व समस्त मंत्रियों ने स्वयं मोर्चा संभाल कर 60 हजार पर्यटकों को रैस्क्यू करके एक मिसाल कायम की है। उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी मे कांग्रेस सरकार व कांग्रेस पार्टी का हर कार्यकर्ता हिमाचल की जनता के साथ खड़ा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 16 जुलाई 2023 रविवार !!
अगला लेखचम्बा ! सिरमणी नाले में बहे युवक की तलाश के लिए ली गई डॉग स्क्वायड की मदद !