ऊना ! आग की लपटों से घिरा ऊना, नंगल रेलवे ट्रैक, ट्रेनों की आवाजाही रुकी, परेशान हुये यात्री !

0
1638
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना , 08 जुलाई ! शनिवार सुबह करीब 10:00 बजे दौलतपुर (ऊना) – नंगल (पंजाब) रेलवे ट्रैक पर एक कीकर का पेड़ गिरने से हाई वोल्टेज तार टूट गई और यह पेड़ आग की चपेट में आकर पूरी तरह से जल गया। जिससे दिल्ली से बंदे भारत के माध्यम से दौलतपुर (ऊना) को आने वाले यात्री नंगल (पंजाब) में फंसे हुए हैं और भी कई ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उत्तर रेलवे के रोपड़ (पंजाब) डिवीजन से हाई वोल्टेज तार की मरम्मत करने के लिए फोर व्हीलर (उत्तर रेलवे का एक विशेष वाहन) मौके पर पहुंच चुका है। जो यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए भरी बरसात में लगातार काम में जुटे हुए हैं।

जिला मुख्यालय से करीब 6 किलोमीटर दूरी पर बड़ा हर गांव में यह हादसा हुआ भारी बरसात के कारण रेलवे ट्रैक के बिल्कुल पास से एक कीकर का पेड़ हाई वोल्टेज तार पर आ गिरा। जिससे करीब 10 मिनट तक आग की भारी लपटें उठती रही।

स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग ऊना को दी और उसके बाद रेलवे अधिकारियों को इसके बारे में बताया गया। उत्तर रेलवे के इलेक्ट्रिक डिवीजन रोपड़ (पंजाब) से रिपेयर करने के लिए अधिकारी मौके पर पहुंचे।

एमजिन्होंने लगातार हो रही बारिश के बीच हाई वोल्टेज तार को जोड़ा। इसके बाद ट्रैक पर दोबारा से ट्रेनों की आवाजाही शुरू हो पाई।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! प्रदेश में बारिश लगातार जारी, कई जगह से सामने आ रही नुक्सान की तस्वीरे !
अगला लेखशिमला ! ओबीसी का अपमान करना कांग्रेस की फितरत है : कश्यप !