चम्बा ! सेवा निवृत पुलिस कर्मचारी एसोसिएशन का किया गठन !

0
2103
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा 05 जुलाई [शिवनी] ! जिला चंबा के सेवा निवृत पुलिस कर्मचारियों ने बालू स्थित होटल जायका में एकत्रित हो कर सेवा निवृत पुलिस कर्मचारी एसोसिएशन का गठन किया। जिसमे सर्वसम्मति से कार्य कारिनी का चुनाव किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सर्व श्री परसराम रिटायर्ड डीवाई एसपी को अध्यक्ष,श्री जर्म सिंह रिटायर्ड डीवाई एसपी को उपाध्यक्ष,श्री सादिक मोहम्मद रिटायर्ड इंस्पेक्टर को उपाध्यक्ष, श्री जगदीश चंद रिटायर्ड इंस्पेक्टर को महा सचिव, श्री ओंकारनाथ रिटायर्ड इंस्पेक्टर को सचिव, श्री भगत राम रिटायर्ड लेखाकार को कोषाध्यक्ष और श्री हेमराज रिटायर्ड एएसआई को संगठन एवं।

प्रेस सचिव चुना गया।मीटिंग में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सेवा निवृत पुलिस कर्मचारी आपस में सहयोग रखेंगे और एक दूसरे के सुख दुख में भागीदार बनेंगे।जिला पुलिस के साथ तालमेल बनाते हुए कानून व्यवस्था बनाए रखने और अपराधों की रोक थाम में अपने अनुभव के आधार पर सहयोग करेंगे।

रिटायर्ड पुलिस कर्मचारियों को पेश आने वाली तकलीफों का निराकर्ण करने हेतु पुलिस अधिकारियों एवम प्रशासन से मुद्दों को उठाया जाएगा। यह संस्था गैर राजनीतिक और गैर धार्मिक रहेगी।एसोसिएशन के सदस्य व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से चौबीस घंटे एक दूसरे के साथ जुड़े रहेंगे।

एसोसिएशन के महा सचिव श्री जगदीश चंद ने बताया कि एसोसिएशन की आगामी मीटिंग तीन महीने के बाद अक्टूबर माह में होगी और आगे भी हर तीन माह के अंतराल पर मीटिंग्स आयोजित होती रहेंगी ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! सेब सीजन को लेकर बागवानी मंत्री ने की बैठक !
अगला लेखशिमला ! क्षेत्र की सभी पंचायतों में विकास को गति प्रदान करना मेरी प्राथमिकता : अनिरुद्ध सिंह !