शिमला ! कांग्रेस के कार्यकाल में कानून व्यवस्था ध्वस्त : खन्ना !

0
1155
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार हर पहलू पर विफल है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा रही है और हिमाचल प्रदेश की जनता को यह साफ दिख रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हिमाचल की जनता आज भी कांग्रेस के किए गए वायदों का इंतजार कर रही है पर एक भी वादा इस सरकार का पूरा नहीं हो पा रहा है ।अगर बारीकी से देखें तो वर्तमान कांग्रेस सरकार केवल मात्र केंद्र सरकार के दिए गए प्रोजेक्ट के धन राशि पर चल रही है, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना इसका बहुत बड़ा उदाहरण है जिसके अंतर्गत सरकार को 3400 करोड़ के विभिन्न प्रोजेक्ट मिलने जा रहे हैं, कांग्रेस सरकार के नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल से धन्यवाद करना चाहिए।
खन्ना ने कहा कि हिमाचल में सुखविंदर सिंह सरकार के छह माह पूरे हो गए हैं।

चुनाव से पूर्व कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को दस बड़ी गारंटियां दी थीं, उनमें से एक गारंटी 18 से 60 साल की महिलाओं को 1500 रुपए प्रति माह देने से जुड़ी थी। अब सरकार के पहले साल का आधा कार्यकाल पूरा हो चुका है, लेकिन महिलाओं से किया गया उक्त वादा अधूरा है। खन्ना ने चुनावों के समय मुकेश अग्निहोत्री व अलका लांबा के वीडियो को लेकर तंज कसा जिनमें सत्ता मिलते ही महिलाओं को 1500 रुपए प्रति माह देने का वादा किया जा रहा है।

चुनावों के समय जो कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने वादा किया था वह 26 लाख महिलाओं से था।
पर इसी तरह सारे कांग्रेस के वायदे हवा हवाई होते ही दिखाई दे रहे हैं।

 

 

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! सारथी जन कल्याण एजुकेशनल चैरिटेबल ट्रस्ट ग्राम पंचायत मंलूण्डा की पंचायत स्तरीय कमेटी का गठन !
अगला लेखशिमला ! शिमला में आदिपुरुष फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध !