बिलासपुर ! जरूरतमंद लोगों की उपलब्धता के लिए नगर परिषद बिलासपुर ने की अनूठी पहल आरम्भ !

0
1575
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर , 24 मई ! शहर में जरूरतमंद लोगों को कपड़े, जूते, पुरानी किताबें, खिलौने व प्लाॅस्टिक की वस्तुओं की उपलब्धता के लिए नगर परिषद बिलासपुर ने अनूठी पहल आरम्भ की है। यह जानकारी कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद संजय कुमार ने आज यहां दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि शहरी विकास विभाग द्वारा जारी निर्देशों की अनुपालना करते हुए न्युणिकरण, पुर्नउपयोग व पुर्नावृर्ती सामग्री को जरूरतमंदों लोगों के उपयोग में लाने के लिए इस सन्दर्भ में एकत्र केन्द्र खेला जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे जहां लोगों द्वारा सहायता व सहयोग प्रदान करने में भागीदारी सुनिश्चित होगी वहीं गरीब व जरूरतमंद लोगों को इन वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित की जा सकेगी।

उन्होंने कहा कि इस पुनीत कार्य में लोगों का सहयोग आपेक्षित है। उन्होंने लोगों से अपील की कि जो लोग सामग्री देने के इच्छुक हो। वह किसी की कार्य दिवस को नगर परिषद बिलासपुर के कार्यालय में चल रहे इस केन्द्र में 5 जून,2023 तक जमा करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोगों की सेवा व सहायता के लिए यह अत्यंत पावन कार्य है लोग इसमें बढ़ चढ़ कर भाग लें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखधर्मशाला ! प्रदेश सरकार पर्यावरण अनुकूल परिवहन के उपयोग को प्रोत्साहित करने के लिए प्रतिबद्धः ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू !
अगला लेखधर्मशाला ! मुख्यमंत्री ने धर्मशाला में विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की !