सोलन ! दून के शीतलपुर में खेल स्टेडियम बनाने हेतू ज्ञापन सौंपा !

0
1788
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन [ बद्दी ] , 21 मई [ पंकज गोल्डी ] ! दून विधानसभा में एक भव्य खेल मैदान बनाने के लिए एक ज्ञापन नगर परिषद बददी ने सांसद सुरेश कश्यप को सौंपा है। नगर परिषद प्रधान जस्सी चौधरी व उपाध्यक्ष मान सिंह मैहता समस्त भाजपा पार्षदों ने सांसद सुरेश कश्यप को सौंपे ज्ञापन में कहा है कि बीबीएन में कोई भी बडा स्टेडियम नहीं है जिससे खिलाडियों को दिक्कत आती है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कई बच्चे नेशनल लेवल तक खेल चुके हैं। यहां के युवाओं ने शीतलपुर ने शीतलपुर गांव में नदी के किनारे 40-50 बीघे में जमीन पर एक खेल ग्राऊंड अपने निजी खर्च पर मैदान बनाया है। केंद्र में सांसद अनुराग ठाकुर मंत्री पर तैनात थे जो कि गर्व की बात है।

उन्होने सांसद से आग्रह किया बीबीएन में युवाओं के लिए एक भव्य खेल स्टेडियम बनाया जाए। उन्होने कहा कि अगर शीतलपुर में इसका निर्माण होता है तो सदियों पुरानी डिमांड पूरी हो जाएगी और यहां के खिलाडी राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने जौहर दिखा सकेंगे।

इस अवसर पर पूर्व विधायक परमजीत सिंह पम्मी, डा श्रीकांत शर्मा, संजीव ठाकुर युवा भाजपा जिला महामंत्री, गुरमेल चौधरी भी उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! बी.एल. सेंट्रल स्कूल में सफलता का जश्न !
अगला लेखसोलन ! डॉ श्रीकांत व रणेश राणा ने उठाई जनहित से जुड़ी समस्याएं, बीबीएन के लिए मांगा मेडिकल कॉलेज व पहाडी क्षेत्र के लिए पैकेज !