चम्बा ! चलो चम्बा अभियान’ का हिस्सा होगी रैली ऑफ वैली —- अपूर्व देवगन !

0
384
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! उपायुक्त अपूर्व देवगन ने ‘चलो चम्बा  अभियान’ के तहत रैली ऑफ चम्बा और नये आयोजन रैली ऑफ वैली के अंतर्गत इस वर्ष आयोजित होने वाली मोटर स्पोर्ट्स गतिविधियों का आज अपने कार्यालय कक्ष से स्पोर्ट्स इवेंट लांच किया । पायुक्त ने बताया कि ‘चलो चंबा अभियान’ के तहत रैली ऑफ चम्बा के साथ नये आयोजन रैली ऑफ वैली को इस बार अभियान का हिस्सा बनाया गया है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

रैली ऑफ वैली मोटर स्पोर्ट्स में एडवेंचर टीएसडी (टाइम स्पीड डिस्टेंस) के रूप में होगी । यह देश की सबसे बड़ी मोटर स्पोर्ट्स रैली होगी और चंबा से शुरू होकर कश्मीर घाटी तक लगभग 1100 किलोमीटर की दूरी तय करेगी रैली में सभी प्रकार के रेसिंग वाहन हिस्सा ले सकेंगे । रैली का आयोजन 14 से 18 जून तक किया जायेगा।रैली के सफल आयोजन में चंबा मोटर स्पोर्ट्स क्लब व अजलान रेसिंग और ऑटो 365 रेसिंग का विशेष सहयोग रहेगा ।

अपूर्व देवगन ने बताया कि रैली ऑफ चम्बा का आयोजन 28 सितंबर से 2 अक्टूबर तक किया जाएगा। इसमें पूर्व निर्धारित कार एवं मोटरबाइक प्रतिस्पर्धाऐं आयोजित होंगी । यहां खास बात यह है कि ज़िला में अनछुए पर्यटन स्थलों को विश्व पर्यटन मानचित्र पर उजागर करने के लिए चम्बा ज़िला प्रशासन ने पहल करते हुए ‘चलो चंबा अभियान’ शुरू किया है । स्थानीय कला ,क्राफ्ट और क्यूज़ीन के साथ वन्यजीवों के संरक्षण से संबंधित कार्यों को चलो चम्बा अभियान का हिस्सा बनाया गया है ।

इस अवसर पर अतिरिक्त ज़िला दंडाधिकारी अमित मैहरा सहित चम्बा मोटर स्पोर्ट्स क्लब, अजलान रेसिंग और ऑटो 365 से दिवाकर कालिया, तौफीक मुगल, रिहेन भारद्वाज उपस्थित रहे ।

 

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! प्रभावी कचरा प्रबंधन के लिए उठाए जाएं आवश्यक कदम ——उपायुक्त अपूर्व देवगन !
अगला लेखशिमला ! राज्यपाल ने शिमला में जलग्रहण-क्षेत्र अभ्यारण्य का  किया दौरा !