चम्बा ! ग्रामीण क्षेत्रों में परिवहन सेवा को बनाया जा रहा सुदृढ़ : विधायक नीरज नैय्यर ! 

24 अप्रैल को चम्बा से जुम्हार रूट पर शुरू होगी बस सेवा

0
322
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ,23 अप्रैल ! सदर के विधायक नीरज नैय्यर ने बताया है कि विधानसभा क्षेत्र चम्बा के ग्रामीण क्षेत्रों में परिवहन सेवा को सुदृढ़ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के हर छोर को बेहतर रोड़ कनेक्टिविटी एवं परिवहन सेवा प्रदान करने के लिए ठोस कदम उठाए जा रहे हैं। विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रों में परिवहन सेवा को सुदृढ करना उनकी विशेष प्राथमिकताओं में शामिल हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि लोगों की सुविधा के दृष्टिगत चम्बा से जुम्हार रूट पर परिवहन निगम की बस सेवा को 24 अप्रैल( सोमवार को )को शुरू कर दिया जाएगा । उन्होंने कहा कि यह बस प्रतिदिन सायः 5:45 बजे चम्बा से जुम्हार के लिए रवाना होगी और दूसरे दिन सुबह 8:15 बजे वहां से चम्बा वापिस आएगी। उन्होंने कहा कि इस बस सेवा के चलने से जुम्हार तथा आसपास क्षेत्रों के सैकड़ो लोगों को बेहतर परिवहन सुविधा उपलब्ध होगी । उन्होंने यह भी बताया कि इस रूट पर बस सेवा कोरोना काल के समय से बंद पड़ी थी जिसे लोगों की सुविधा के दृष्टिगत पुनः बहाल किया गया है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार प्रदेश के लोगों को आरामदायक यात्रा के साथ बस अड्डों पर आधुनिकतम सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए निरंतर प्रयासरत है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! तीसा मार्ग पर मिला महिला का शव !
अगला लेखशिमला ! भाजपा ने जारी किया नगर निगम शिमला चुनाव 2023 दृष्टिपत्र…. !