चम्बा ! जिला के खुशनुमा मौसम का आनंद उठाने चम्बा पहुंचे पर्यटक !

0
287
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 03 अप्रैल [ ज्योति ] ! देश में जहां अभी से ही गर्मी के प्रकोप से लोग बेहाल होने लगे है तो वहीं चम्बा जिले की ऊंची ऊंची पहाड़ियों पर बर्फबारी तो वहीं निचले क्षेत्र में ही रही बारिश से मौसम बेहद खुशनुमा बना हुआ है। इस मौसम का आनंद उठाने अपने देश के दूर दराज के प्रदेशों से आए सैलानी चम्बा में पहुंचकर इन वादियों का तो खूब आनंद उठा रहे है तो वहीं सदियों प्राचीन चम्बा की संस्कृति तथा पुराने जेवरात की खरीदारी भी जमकर कर रहे है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

चम्बा के बाज़ार में खरीदारी कर रहे इन लोगों का कहना है कि हमारे यहां तो अभी से ही बहुत ज्यादा गर्मी हो चुकी है पर इस जगह पहुंचकर खासकर इस ठंडे मौसम का बेहद आनंद उठा रहें है। इन लोगों का कहना है कि चलना की बेशकिमती धरोहर जिनमे चम्बा के पुराने जेवरात उसके इलावा चम्बा का रूमाल, चम्बा थाल, व अन्य और भी बहुत सारी वस्तुओं को देखने के बाद उनकी खरीदारी भी करेंगे साथ ही हम चम्बा के सुप्रसिद्ध मंदिरों को भी देखेंगे और उसके बाद हम लोग भरमौर में भी सबसे प्राचीन मंदिरों को देखने जाएंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! भूतपूर्व सैनिकों ने मांगों को लेकर उपायुक्त चम्बा को सौंपा ज्ञापन !
अगला लेखमंडी ! काकू राम ठाकुर के गीतों पर झूमे दर्शक !

चम्बा ! जिला मुख्यालय चम्बा में मतदाता जागरूकता के उपलक्ष्य में...

चम्बा , 27 अप्रैल ! स्वीट कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन चंबा द्वारा जिला मुख्यालय में...