कुल्लु ! अखाड़ा बाजार में अमर टैक्स शो रूम में लगी आग, 50 लाख की संपत्ति जलकर राख !

0
574
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू , 11 मार्च ! जिला कुल्लू के मुख्यालय अखाड़ा बाजार में देर रात के समय अमर टैक्स शॉपिंग कंलेक्स में आग लग गई। वही आग लगने के कारण 50 लाख रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई। आगजनी की घटना में कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ है अग्निशमन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में 2 करोड रुपए की संपत्ति को जलने से बचा लिया। वही अब पुलिस की टीम द्वारा शो रूम में आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अग्निशमन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार में उन्हें देर रात सूचना मिली कि अमर टैक्स के शो रूम में आग लग गई है। सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। वही आग लगने के कारण पूरे शहर में भी बिजली गुल हो गई।

आग लगने के कारण अमर टैक्स शोरूम में रखा सामान जलकर राख हो गया है। इसके अलावा पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई और अब आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। अग्निशमन विभाग के अधिकारी ठाकुर दास ने बताया कि दो पानी से भरे वाहनों की मदद से यहां पर आग पर काबू पाया गया है।

उन्होंने बताया कि फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। वही प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की संभावना जताई जा रही है। वही, डीसी कुल्लू आशुतोष गर्ग ने बताया कि राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है इसके अलावा पुलिस की टीम भी आग लगने के कारणों की जांच में जुट गई है।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 11 मार्च 2023 शनिवार !!
अगला लेखशिमला ! 13 मार्च को राजभवन का घेराव करेगी हिमाचल कांग्रेस !