चम्बा ! पूर्व विधायक चुराह सुरेन्द्र भारद्वाज से मिले एनपीएस कर्मचारी महासंघ के पदाधिकारी !

0
125
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 19 फरवरी [ शिवानी ] ! जिला अध्यक्ष सुनील जरयाल ने बताया कि दो बार के पूर्व विधायक आदरणीय सुरेन्द्र भारद्वाज अपने पैतृक गांव में किसी समारोह में शामिल होने आए थे अत: पूर्व विधायक के आगमन पर जैसे ही उन्हें जानकारी मिली गांव के कुछ कर्मचारी साथियों के साथ जाकर उनसे शिष्टाचार भेंट की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जरयाल ने बताया कि वर्ष 2016 में एनपीएस कर्मचारी महासंघ चम्बा के गठन के बाद सबसे पहला ज्ञापन पुरानी पेंशन योजना बहाली को लेकर आदरणीय सुरेंद्र भारद्वाज को ही दिया गया था। हिमाचल प्रदेश में भी वो पहले विधायक थे जिनके माध्यम से तत्कालीन कांग्रेस सरकार तक बात पहुंचाने हेतु पुरानी पेंशन योजना बहाली का ज्ञापन सौंपा गया था। ये वो दौर था जब हिमाचल के 4 , 5 जिलों में ही जिला कार्यकारिणी बनी थी फिर भी पूर्व विधायक महोदय का उन्हें सहयोग मिला था।

जरयाल ने बताया कि महासंघ एसओपी जारी होने की प्रतीक्षा में हैं और उसके बाद सरकार के धन्यवाद हेतु आभार समारोह आयोजित होगा जिसकी तैयारियां भी महासंघ साथ साथ में कर रहा है। इसी कड़ी में जिला चम्बा से आभार समारोह हेतु राज्य के खाते में ऑनलाइन माध्यम से अभी तक 9,26,950 ( नौ लाख छब्बीस हजार नौ सौ पचास) रुपए की धनराशि जिला चम्बा के भिन्न भिन्न खड़ों से भेजी जा चुकी है। जिला अध्यक्ष ने सभी विभागों के कर्मचारी साथियों से अपील की है कि वो सभी संगठन पर विश्वास रखें और जिस तरह सभी कर्मचारी साथियों के सहयोग से पुरानी पेंशन योजना बहाली की घोषणा सरकार ने की है और ऑफिस मेमोरेंडम निकला है उसी तरह जल्द ही एसओपी जारी होंगी।

इसीलिए सभी साथी अनुदान में सहयोग करे। जो विश्वास एनपीएस कर्मचारियों ने कर्मचारी महासंघ पर आंदोलन के दौरान जताया था वो कायम रहेगा।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री सुख-आश्रय योजना से प्रदेश के लगभग 6000 अनाथ बच्चे लाभान्वित होंगेः मुख्यमंत्री ! 
अगला लेखशिमला ! प्रदेश सरकार राज्य की समृद्ध संस्कृति के संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध : मुख्यमंत्री !