चम्बा ! जिला मुख्यालय चम्बा पहुंचे रा.व.मा.वि. भजोत्रा के सौंदर्य एवं कल्याण विषय के विद्यार्थी !

0
220
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 18 फरवरी [ शिवानी ] ! राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भजोत्रा के सौंदर्य एवं कल्याण विषय के विद्यार्थियों का दल वोकेशनल ट्रेनर दीपिका ठाकुर,स्कूल कोऑर्डिनेटर अजीत सिंह, शारीरिक शिक्षक महेंद्र कुमार,भाषा अध्यापिका सोनिया शर्मा के नेतृत्व में विषय संबधित बारीकियां जानने के लिए जिला मुख्यालय चम्बा पहुंचे हैं। जहां पिछले दो दिनों से वे प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं।इस शैक्षणिक भ्रमण के दौरान विद्यार्थियों ने भूरी सिंह संग्रहालय को भी निहारा और चम्बा की संस्कृति के बारे में भी जाना।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस दौरान फेसिनेशन ब्यूटी केयर चम्बा में 20घंटे का प्रशिक्षण भी प्राप्त कर रहे है। सभी विद्यार्थी अपने विषय के साथ साथ अन्य गतिविधियों में भाग ले कर अति उत्साहित है।

विद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाचार्य राजेश शर्मा ने बताया कि विषय संबधित बारीकियों को समझने के लिए विद्यार्थी दिन रात मेहनत कर रहे हैं और आने वाले समय में बहुत सारे विद्यार्थी इसे व्यवसाय के रूप में अपनाकर अपना भविष्य भी तलाश रहे है।

सरकार द्वारा व्यवसायिक शिक्षा को प्रोत्साहन दिया जा रहा है और इसी कड़ी में हमारे विद्यालय के बच्चों को भी इसका लाभ प्राप्त हो रहा है।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चाइल्डलाइन के टोल फ्री नंबर 1098 पर आई सूचना के आधार पर कार्यवाही, रुका बाल विवाह !
अगला लेखशिमला ! भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप का सरकार पर हमला,रेट कांट्रैक्ट की सरकार है कांग्रेस सरकार !