सोलन ! वी. विल रॉक यु ने खुब बटौरी तालियां ग्रीन एप्पल पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव मनाया गया ! 

0
260
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन , [ बद्दी ] 5 फरवरी [ पंकज गोल्डी ] !  ग्रीन एप्पल पब्लिक स्कूल, बद्दी ने शनिवार को अपना वार्षिक समारोह तारे जमीं पर धूमधाम से मनाया । कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि श्री मोहित चावला एसपी बद्दी, विशिष्ट अतिथि श्रीमती टीनू जॉली और श्री संजीव जॉली, विशिष्ट अतिथि सतवीर कौर ने दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की। छात्रों ने सपने रे, वी विल रॉक यू, सिया सस्ता थ्रिल, सूफी डांस, कपिल शर्मा शो और एनर्जेटिक भांगड़ा पर अपनी प्रस्तुति देकर तारे जमीं पर थीम पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एस.पी. मोहित चावला ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रमों की सराहना करते हुए कहा कि बच्चे हमारे देश का भविष्य है व इसे संभालने की जरूरत है। वहीं सतवीर कौने कहा कि सभी ने अपनी मनमोहक प्रस्तुतियों से मंत्रमुग्ध कर दिया। श्रीमती नवजीत कौर विर्क, प्रिंसिपल और हमारे चेयरपर्सन श्री दलबीर सिंह विर्क कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए छात्रों और शिक्षकों के समर्पण और कड़ी मेहनत की सराहना की।

उन्होंने जोर देकर कहा, कि हम साथ मिलकर आकर्षक सीखने का माहौल बना सकते हैं जो सीखने की इच्छा को प्रोत्साहित करने के साथ छात्रों में जिज्ञासा को बढ़ावा देता है।दसभी कक्षाओं के छात्रों को मुख्य अतिथि द्वारा स्टूडेंट ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! धूम-धाम से मनाया गया भावगुड़ी स्कूल का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह ! 
अगला लेखसोलन ! राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय घरेड को सी.एस.आर में मिली 3 कमरों की सौगात !