चम्बा ! जिला चम्बा पैरा स्पोर्ट्स के 20 खिलाड़ी राज्य स्तरीय सातवीं चैंपियनशिप में दिखाएंगे दमखम ! 

0
274
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ,12 जनवरी [ ज्योति ] ! जिला चम्बा पैरा स्पोर्ट्स एसोसिएशन के द्वारा करवाई गई पहली चैंपियनशिप में चयनित हुए खिलाड़ी आज राज्यस्तरीय सातवीं चैंपियनशिप के लिए जिला हमीरपुर के लिए रवाना हुए हैं। यह जानकारी जिला चंबा पैरा स्पोर्ट्स के अध्यक्ष संजय अत्रि ने दी उन्होंने बताया कि 13, 14 को हमीरपुर में होने वाली राज्य स्तरीय पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जिले भर के लगभग 20 खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिसमें वीरेन सिंह योगराज, अजय कुमार, राहुल शर्मा, साहिल कुमार, रोहित वर्मा, इंदु शर्मा, आदित्य कुमार, अभिषेक कुमार, रजाक मोहम्मद, वरुण राणा, शैलेंद्र गौतम, मोहमद इकबाल, पंकज कुमार ,अनिल कुमार, मनीष शर्मा, सुखराम सिंह, सलीम खान, विकेश शर्मा, और रवि कुमार चयनित हुए है। संजय अत्रि ने बताया कि जिला चंबा से पहली बार 20 खिलाड़ी राज्य स्तरीय एथेलेटिक्स चैंपियनशिप में भाग ले रहे हैं ये जिला चंबा के लिए गर्व की बात है।

जिला में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है कमी है तो सिर्फ एक अच्छे मंच की अगर सरकार और प्रशासन मिलकर दिव्यांग खिलाड़ियों को भी एक अच्छी सुविधा और मंच मुहैया करवाती है। तो वह दिन दूर नहीं जब जिला और प्रदेश के खिलाड़ी देश वह विदेश में जाकर नाम रोशन करेंगे। उन्होंने बताया की जिला चम्बा में खेलों को बढ़ावा देने के लिए पिछले 3 साल से स्वार्थ भाव से कार्य की जा रहा हैं। हमारा प्रयास जिला चम्बा में पैरा स्पोर्ट्स के खेलों को आगे बढ़ाने का है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! राष्ट्रीय युवा दिवस का आयोजन कृषि विज्ञान केंद्र सरू में किया गया !
अगला लेखबिलासपुर ! जिला बिलासपुर में जरूरतमंदों को सर्दी से बचने के लिए वितरित किए जा रहे है कंबल- पंकज राय