शिमला ! आजादी के बाद पहली बार मिला कसुम्पटी को मंत्री, विकास में नही आने देंगे कोई कमी : अनिरुद्ध सिंह !

0
196
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 10 जनवरी [ विशाल सूद ] ! कसुम्पटी से तीसरी बार जीत कर आए अनिरुद्ध सिंह को सूक्खु सरकार में मंत्री बनाया गया है। मंत्री बनने के बाद मंगलवार को मशोबरा बल्दया दुर्गापुर गुम्मा छात्र एसोसिएशन द्वारा शिमला के ऐतिहासिक गेटी थिएटर में शाने ए कोठी कार्यक्रम में पहुचे। इस दौरान रिज मैदान पर अनिरुद्ध सिंह का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया इस कार्यक्रम में पहाड़ी कलाकार कुलदीप शर्मा शशि चौहान बॉबी ठाकुर द्वारा एक से बढ़कर पहाड़ी नाटी गाकर छात्रों का खूब मनोरंजन किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस दौरान कैबिनेट मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने एसोसिएशन का कार्यक्रम के आयोजन के लिए आभार जताया और कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से युवाओं को मंच प्रदान हो होता है और युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। वे भी पिछले 15 सालों से इस कार्यक्रम में कालीबाड़ी हाल में आए थे। उन्होंने कसुम्पटी की जनता का विधानसभा चुनावों में जीतकर भेजने का आभार जताया और कहा कि आजादी के बाद पहली बार इस बार कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र को मंत्री पद मिला है और वे कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र का विकास करने में कोई भी कमी नहीं छोड़ेंगे उन्होंने कहा कि उनके दरवाजे हमेशा कसुम्पटी की जनता के लिए खुले हैं और बिना किसी सिफारिश या किसी के माध्यम से आने की जरूरत नहीं है उनका कार्यालय पहले की तरह
विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए खुला रहेगा और कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र का विकास करने में कोई कमी नहीं आने देंगे। क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता रहेगी।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मैट्रिक का फर्जी सर्टिफिकेट दे कर डाक विभाग में ले ली नोकरी, पुलिस में मामला दर्ज !
अगला लेखशिमला ! दो दिन बाद हिमाचल वापस लौटे मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू !