चम्बा ! श्री गुरु गोविंद जी महाराज के 356वें प्रकाशोत्सव पर निकाली गई भव्य झांकी !

0
412
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 27 दिसंबर [ शिवानी ] ! श्री गुरु गोविंद जी महाराज के 356, प्रकाशोत्सव पर आज चम्बा नगर में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ महाराज जी की झांकी निकाली गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस अवसर पर सिख धर्म के लोगों के इलावा अन्य हिंदू धर्म से जुड़े सभी लोगों ने श्री गुरु गोविंद महाराज के प्रकाशो उत्सव पर बढ़चढ़ कर भाग लिया। यह झांकी गुरु सिंह सभा जनसाली गुरुद्वारा से निकाली गई।

बताते चले कि श्री गुरु गोविंद महाराज के इस 356, प्रकाशोत्सव पर नगर कीर्तन के साथ निकाली गई झांकी में गुरु महाराज जी के पांच प्यारों और गुरु गरंथ साहिब के सभी लोगों ने दीदार और उनके दर्शन कर अपने को धन्य किया।

गुरु घर से आए महाराज जी के अनुयाइयों ने गुरु द्वारा दी गई अपनी ओर दूसरो की सुरक्षा कैसे की जाए बेमिसाल करत्व दिखाकर सबको आश्चर्य चकित कर दिया।

श्री गुरु गोविंद जी महाराज के इस प्रकाशोत्सव के सुअवसर पर लोगों सबको बधाई दी और कामना की महाराज हर मुश्किलों से निजात दे। इस मौके पर चम्बा सदर के विधायक नीरज नैय्यर ने बधाई दी है।

 

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! नौकरियों में व्याप्त भ्रष्टाचार से सख्ती से निपटेगी सरकार, युवाओं के साथ हो रहे धोखे को नहीं करेगी बर्दास्त !
अगला लेखशिमला ! खेल मैदान में होने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजनों से पहुंचा नवनिर्मित सभागार को नुक्सान !