चम्बा ! बर्फबारी को लेकर लोक निर्माण विभाग ने की अपनी तैयारी मुक्कमल !

0
220
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 29 नवंबर [ के एस प्रेमी ] ! हिमाचल प्रदेश के पहाड़ी जिलों में बर्फबारी को लेकर लोक निर्माण विभाग ने अपनी तैयारी मुक्कमल कर ली है। ताकि बर्फबारी के बाद दिक्कतें ना हो सके। चम्बा मंडल के अन्तर्गत आने वाले सबसे खूबसूरत पर्यटन स्थल खजियार सहित जुम्हार में भी लोक निर्माण विभाग ने बर्फबारी के सीजन को देखते हुए अपनी मशीनें तैनात कर दी है, क्योंकि पर्यटन के सीजन के दौरान पहाड़ी जिलों में काफी बर्फबारी होती है और रास्ते बंद हो जाते है जिसके चलते पर्यटकों को परेशानी ना हो सके इसका विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

चम्बा मंडल के अधिशाषी अभियंता जीत सिंह ठाकुर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की बर्फबारी के सीजन के दौरान लोक निर्माण मंडल चम्बा पूरी तरह से तैनात है और महत्वपूर्ण कदम उठाए गए है और सभी मार्गों के लिए जेसीबी मशीनें तैनात की गई है ताकि बर्फबारी के बाद तुरंत मार्ग बहाल हो सके और किसी तरह की कोई परेशानी ना हो सके।

वहीं दूसरी और चम्बा मंडल के अधिशाषी अभियंता जीत सिंह ठाकुर ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा की चम्बा जिला में बर्फबारी के सीजन को देखते हुए हमने पर्यटन स्थल खजियार सहित अन्य स्थानों में जेसीबी मशीनें तैनात कर दी है ताकि जैसे बर्फबारी हो उसके बाद तुरंत मार्ग बहाल हो सके और पर्यटकों सहित आम लोगो को परेशानी ना हो सके।

 

Please Submit your Opinion Poll ? 

इस जनमत में पोल करने की समय अवधि समाप्त हो गयी है !

हिमाचल में किसकी सरकार बन सकती है ?

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! विधानसभा चुनाव की मतगणना से पहले करीब दो हजार शिक्षकों के बदलेंगे स्कूल !
अगला लेखचम्बा ! चुवाड़ी में 1 दिसंबर को होगा स्वास्थ्य जांच शिविर !