चम्बा ! कूच बिहार क्रिकेट ट्राफी में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेगा चम्बा का सक्षम !

0
316
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 17 नवम्बर [ शिवानी ] ! जिला चम्बा के क्रिकेट खिलाड़ी सक्षम का चयन कूच बिहार ट्राफी के लिए हिमाचल की अंडर-19 क्रिकेट टीम में हुआ है, जिससे जिला क्रिकेट संघ चंबा सहित खिलाड़ियों व लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है। इससे पूर्व ऊना जिला में आयोजित अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता में सक्षम ने शानदार प्रदर्शन कर एक शतक व दो बार अर्धशतक लगाया था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन की बदौलत सक्षम का चयन हिमाचल टीम के शिविर के लिए हुआ था। शिविर में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए सक्षम ने हिमाचल टीम में अपनी जगह पक्की की है। कूच बिहार ट्राफी में हिमाचल की टीम 19 नवंबर को अपना पहला मुकाबला कर्नाटक की टीम के साथ केएससीए स्टेडियम हुबली में खेलेगी।

26 नवंबर को दूसरा मुकाबला मुंबई के साथ एचपीसीए लुहणू क्रिकेट ग्राउंड बिलासपुर में तथा तीन दिसंबर को तीसरा मुकाबला उत्तराखंड की टीम के साथ होगा। एचपीसीए के अपैक्स काउंसिल मेंबर तथा जिला क्रिकेट संघ चंबा के संयोजक मनुज शर्मा सहित हरमीत भटियानी, कुलदीप ठाकुर,धर्म चंद, अमित कुमार, हमीद खान, विनोद मेहता, सुनील, किशन,गौरव बक्शी मिथुन ठाकुर, मंगलेश, संजय, इमरान, विकास, नितिज्ञ प्लाह, मगनदीप, अशोक, करण, संजय, सुरेश, नवीन, मनीष सहित अन्य खिलाड़ियों व प्रशंसकों ने सक्षम को शुभकामनाएं दी हैं।

मनुज शर्मा ने कहा कि सक्षम ने गत दिनों हुई अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता में प्रतिभा का लोहा मनवाया था। उन्होंने कहा कि जिला चंबा के खिलाड़ियों में प्रतिभा कूट-कूट कर भरी हुई है। खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने के लिए एचपीसीए के साथ मिलकर जिला क्रिकेट संघ की ओर से लगातार कार्य किया जा रहा है।

चम्बा जिला में एचपीसीए के चार क्रिकेट सब सेंटर हैं जहां खिलाड़ी अपने खेल को बेहतर बनाने में जुटे हुए हैं। अंतर जिला टी-20 वरिष्ठ वर्ग प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों को तैयार किया जा रहा है ताकि इसके और बेहतर परिणाम सामने आ सकें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! आईजीएमसी में 18 नवम्बर से आयोजित होगा शल्य चिकित्सा विभाग द्वारा तीन दिवसीय सम्मेलन ! 
अगला लेखचम्बा ! चाइल्डलाइन चम्बा द्वारा आंगनवाड़ी सर्कल कियाणी में किया गया एक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन !