शिमला ! मिस अर्थ इंडिया ने राज्यपाल से की भेंट !

0
186
????????????????????????????????????
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ,21 अक्टूबर राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से आज मिस-अर्थ इंडिया-2022 सुश्री वंशिका परमार ने राजभवन में भेंट की।यह एक शिष्टाचार भेंट थी।राज्यपाल ने वंशिका को इस सफलता के लिए बधाई देते हुए उनके आत्मविश्वास और प्रतिभा की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि उनकी यह सफलता हिमाचल प्रदेश सहित देश के लिए गौरव का विषय तथा अन्यों के लिए प्रेरणादायक है। उन्होंने कुमारी वंशिका को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हमीरपुर जिला के नादौन की रहने वाली वंशिका परमार 19 वर्ष की छोटी आयु में मिस-अर्थ इंडिया बनने वाली राज्य की प्रथम युवती है। मिस अर्थ इंडिया फिनाले नई दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में इस सप्ताह आयोजित किया गया, जिसमें वंशिका मिस अर्थ-2022 के लिए भारत की अधिकारिक प्रतिनिधि चुनी गई। वह नवंबर माह में फिलीपींस में मिस अर्थ प्रतियोगिता में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

जहां प्रतिष्ठित ताज के लिए 90 से अधिक देशों के प्रतिनिधियों के साथ प्रतिस्पर्धा आयोजित होगी। वंशिका वर्तमान में दिल्ली विश्वविद्यालय के मिरांडा हाउस से अपनी पढ़ाई कर रही है। ब्यूटी क्वीन होने के साथ-साथ वह एकेडमिक स्कॉलर भी हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! राज्यपाल ने राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, छोटा शिमला में छात्रों से किया संवाद !
अगला लेखशिमला ! पार्टी द्वारा अधिकृत प्रत्याशी के विरूद्ध निर्दलीय चुनाव लड़ता है तो होगी कार्यवाही !