शिमला ! कसुम्पटी से उम्मीदवार अनिरुद्ध सिंह ने भरा नामांकन, उमड़ा जनसेलाब ,55 सीटें जितने का किया दावा !

0
1103
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 21 अक्टूबर [ विशाल सूद ] ! हिमाचल प्रदेश चुनाव को लेकर विधानसभा क्षेत्र से दो बार के विधायक विक्रम सिंह ने शुक्रवार को उपायुक्त कार्यालय शिमला में अपना नामांकन भरा है काफी तादाद में समर्थकों के साथ ऑकलैंड टनल से लक्कड़ बाजार होते हुए
अनिरुद्ध सिंह उपायुक्त कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अनिरुद्ध सिंह दो बार चुनाव जीत चुके हैं और अब तीसरी बार फिर से चुनावी मैदान में उतरे हैं ।

इस मौके पर अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि आज तीसरी बार अपने परिवार के लोगों के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे हैं । 12 नवंबर को मतदान होना है और 8 दिसंबर को परिणाम घोषित होगा ओर कसुम्पटी परिवार के लोग फिर से विधानसभा भेजेगे।

उन्होंने कहा कि 5 सालो में क्षेत्र का विकास करने का पूरा प्रयास किया गया है ओर आने वाले समय मे क्षेत्र में सड़कों की हालत सुधारने ओर मल्याणा डिग्री कालेज खोलने के साथ ही युवाओ को रोजगार दिया जाएगा।

वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के रिवाज बदलने के दावे पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश में इस बार जरूर रिवाज बदलेगा पहले जहां कांग्रेस बीजेपी 40 या42 सीटों से जीत दर्ज करते थे लेकिन इस बार कांग्रेस 55 सीटें जीतकर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है वही भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज के कसुम्पटी से उम्मीदवार उतारे जाने के सवाल पर कहा कि मंत्री मुख्यमंत्री बनने के लिए जीतना जरूरी होता है चुनाव मुद्दों पर लड़े जाते है।

उन्होंने कहा कि शिमला स्मार्ट सिटी के तहत मर्ज एरिया में कोई विकास कार्य नही करवा पाए है और सिर्फ स्मार्ट सिटी के तहत शहर में ही काम किए गए लेकिन कांग्रेस की सरकार बनते ही सभी क्षेत्रों का सम्मान विकास कार्य किए जाएंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! ढोल नगाड़ों के साथ नामांकन भरने पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार, विक्रमादित्य सिंह !
अगला लेखशिमला ! शिमला शहरी सीट से भाजपा प्रत्याशी संजय सूद ने किया नामांकन पत्र दाखिल !