शिमला ! रामपुर उपमंडल के थैली चकटी में नई उप तहसील का शुभारंभ किया – उपायुक्त !

0
663
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला, 13 अक्टूबर [ विशाल सूद ] ! उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज रामपुर उपमंडल के थैली चकटी में नई उप तहसील का शुभारंभ किया ! इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नई उप तहसील में 4 पद भर दिए गए हैं जिसमें एक नायब तहसीलदार एक कार्यालय कानून एक लिपिक तथा एक सेवादार का पद शामिल है। उन्होंने कहा कि इस नई उप तहसील के खुलने से रामपुर क्षेत्र की 5 – 6 पंचायतों के लोगों को राजस्व से संबंधित कार्यों को करवाने में सुविधा उपलब्ध होगी ।
इसके उपरांत उन्होंने अड्डू पंचायत घर के नवनिर्मित कोर्ट कक्ष का भी उद्घाटन किया । उन्होंने कहा कि पंचायतों में हर प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध हो इसके लिए प्रयास जारी है।
आज कुमारसेन के बड़ागांव उप तहसील का भी शुभारंभ किया ।उन्होंने बताया कि कुमारसेन के दूरदराज शांगरी क्षेत्र के लोगों को इसका लाभ मिलेगा। इस उप तहसील के अंतर्गत 6 पटवार वृत्त शामिल है जिसमें 7 पंचायतों के 54 राजस्व गांव के लोगों को इस उप तहसील के खुलने से राजस्व मामलों के लिए लाभ मिलेगा।
उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह आगामी विधानसभा में बढ़-चढ़कर मतदान करें ताकि मध्य प्रता को ताकि शत-पतिशत मतदान का लक्ष्य हासिल किया जा सके।
इसके उपरांत उन्होंने कुमार सन ऑफ मंडल के बड़ा गांव में

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस अवसर पर उपमंडलाधिकारी रामपुर सुरेंद्र मोहन, उपमंडलाधिकारी कुमारसेन, थैली चटकी, अड्डू तथा बड़ागांव पंचायत के पंचायत प्रतिनिधि व अन्य अधिकारी तथा बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! सुरेश भारद्वाज ने विधानसभा चौक पर 36 लाख की लागत से निर्मित कनैक्टिंग ब्रिज का किया उद्घाटन !
अगला लेखचम्बा ! प्रधानमंत्री ने चम्बा में दो जलविद्युत परियोजनाओं की आधारशिला रखी !

सोलन ! प्रथम अमित सिंगला दिव्यांग क्रिकेट टूर्नामेंट 3 मई से...

सोलन , 27 अप्रैल !प्रसिद्ध समाज सेवी संस्था अमित सिंगला सोशल वेलफेयर सोसाइटी द्वारा प्रायोजित प्रथम अमित सिंगला दिव्यांग क्रिकेट टूर्नामेंट 3...