शिमला ! प्रधानमंत्री कर गए झूठ का प्रचार, चम्बा के विकास के दावे किए, चम्बा आज भी देश के पिछड़ जिलों में शामिल : सुरजीत ठाकुर !

0
238
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ,13 अक्टूबर [विशाल सूद ] ! हिमाचल की जयराम सरकार ने किया 9 अरब से अधिक का आउटसोर्स भर्ती घोटाला, प्रधानमंत्री इसकी जांच सीबीआई से कराएं : आप । आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चम्बा में झूठ का प्रचार करके चले गए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रधानमंत्री ने डबल इंजन सरकार से चम्बा में विकास के बड़े बड़े दावे किए लेकिन सच्चाई यह है कि चंबा जिला आज भी देश के पिछड़े जिलों में शामिल है। जिससे साबित होता है कि चंबा में विकास नहीं हुआ। चंबा जिले में स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह बदहाल है। वहीं प्रधानमंत्री जिन सड़कों को बनाने का दावा कर रहे हैं, चंबा जिले की सड़कें खस्तहाल हैं। जिनमें चलना मुश्किल है। प्रधानमंत्री के हिमाचल के दौरे से जनता को उम्मीद थी कि कर्ज में डूबे प्रदेश को कुछ राहत देंगे लेकिन प्रधानमंत्री ने कोई राहत नहीं दी। जिससे लोगों को निराशा हाथ लगी है।

सुरजीत ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने प्रदेश के लाखों कर्मचारियों को निराश किया है। प्रदेश के लाखों कर्मचारी ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कह रहे कि वह ओल्ड पेंशन स्कीम का मुद्दा केंद्र सरकार के समक्ष रख रहे हैं। लेकिन प्रधानमंत्री ने ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर भी कुछ नहीं बोला। जिससे प्रधानमंत्री का दौरा हिमाचल की जनता को निराशा देने वाला रहा है।

सुरजीत ठाकुर ने केंद्र सरकार द्वारा ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग को लेकर भाजपा सरकार को घेरा। सुरजीत ठाकुर ने प्रधानमंत्री मोदी से मांग की है कि हिमाचल की जयराम सरकार ने 9 अरब रुपए से अधिक का आउटसोर्स भर्ती घोटाला किया है।

प्रदेश में आउटसोर्स का काम कर रही 125 कंपनियों में से 110 कंपनियों का कोई रिकॉर्ड सरकारी जांच में नहीं मिला है। इसकी जांच सीबीआई से कराएं जिससे सच्चाई जनता के सामने आ सके। सीबीआई और ईडी का उपयोग आम आदमी पार्टी के नेताओं को झूठे केस फंसाने में न करें बल्कि भाजपा सरकार के भ्रष्टाचारियों के खिलाफ जांच करने के लिए करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखऊना ! प्रधानमंत्री ने बल्क ड्रग पार्क का शिलान्यास और आईआईआईटी का उदघाटन किया, वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई !
अगला लेखबिलासपुर ! मंत्री राजेंद्र गर्ग ने 80 लाख की लागत से बनी अमरपुर स्कूल के अतिरिक्त भवन का किया उद्धघाटन !