सोलन ! आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष (हेल्थ विंग) डॉ.अंशु शर्मा ने छोड़ी पार्टी !

0
193
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन , [ बद्दी ] ,, 10 अक्तूबर [ पंकज गोल्डी ] ! आम आदमी पार्टी दून मंडल के वरिष्ठ नेता और टिकट के प्रमुख दावेदार डा. अंशु शर्मा ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल तथा प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर के साथ साथ प्रदेश प्रभारी को भेज दिया है। डा. अंशु पिछले करीब एक साल से पार्टी के साथ जुडकर दून विधानसभा के गांव गांव जाकर पार्टी के प्रति समर्थन जुटा रहे थे और वह वर्तमान में पार्टी का बड़ा चेहरा थे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एक डॉक्टर होने के नाते ही उनको पार्टी ने जिला सोलन चिकित्सक प्रकोष्ठ के जिला प्रधान के पद से भी नवाजा था। पार्टी के वर्तमान हालात व चुनावों के प्रति गंभीर न होने के कारण उन्होंने आज सभी पदों से इस्तीफा देकर खुद को किनारे कर लिया जिससे दून विस में पार्टी एक दम हाशिए पर आ गई है। अपने इस्तीफे के बाद डॉ. अंशु शर्मा ने कहा कि पिछले चार माह से हमारी पार्टी का ब्लाक प्रधान का पद खाली था और वह ऐसी गाड़ी बन चुकी थी जो कि दिशाहीन हो चुकी हो। न तो पार्टी के मंडल, जिला व प्रांत प्रभारी ने कभी यहां पार्टी की मजबूती को लेकर बात की और न ही राष्ट्रीय नेताओं को यहां की चिंता है।

उन्होने कहा कि वह केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी से निस्वार्थ होकर जुड़े थे और उनका मकसद सिर्फ शिक्षा व स्वास्थ्य पर काम करना था क्योंकि दून में इन चीजों का भारी अभाव है। अंशु ने कहा कि मुझे यह भी देखने में लगा कि पंजाब के बाद एक बार तो पार्टी यहां शिद्दत से चुनाव लड़ेंगे लेकिन धीरे धीरे महसूस हुआ कि यहां पर चुनाव के प्रति गंभीरता न निभाते हुए सिर्फ औपचारिकता से काम चलाया जा रहा है जिससे वह आहत थे। अब वह पार्टी से मुक्त है और वह इसलिए सभी ओहदे त्याग रहे हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! राष्ट्रीय शिक्षा नीति भारत को आत्मनिर्भर बनाएगीः राज्यपाल !
अगला लेखसोलन ! छुआछूत व जाति पाति त्याग कर ही भारत विश्व गुरु बन सकता है: प्रदीप गुप्ता !