लाहौल स्पीति ! जनजातीय क्षेत्रों में एक बार फिर जनता की पुकार जयराम सरकार का नारा : खन्ना !

0
250
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

लाहौल स्पीति/कुल्लू , 06 अक्टूबर [ विशाल सूद ] ! भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने सिरसू, लाहौल स्पीति में एक बूथ की बैठक ली। उन्होंने हडिम्बा माता मंदिर के भी दर्शन किए जहां उन्होंने हडिम्बा बूथ की बैठक ली। उन्होंने बूथ अध्यक्ष, पलक, बीएलए और उनकी टीम के सदस्यों से मुलाकात की जहां उन्होंने हिमाचल प्रदेश के जनजातीय इलाकों की जमीनी हकीकत का जायजा लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

खन्ना ने कहा कि राज्य के हर कोने से भाजपा को जबर्दस्त समर्थन मिल रहा है। जनजातीय क्षेत्रों में एक बार फिर जनता की पुकार जयराम सरकार का नारा प्रचलित है। जनजातीय क्षेत्रों ने हिमाचल की डबल इंजन सरकार के कामकाज की सराहना की है। केंद्र में मोदी सरकार और राज्य में जयराम सरकार ने आदिवासी क्षेत्रों के समग्र हितों के लिए काम किया है।

हर घर नल योजना ने हिमाचल प्रदेश के जनजातीय क्षेत्रों को बड़े पैमाने पर लाभान्वित किया है, दूर-दराज के क्षेत्रों में लोगों और परिवारों को उनके पड़ोस में पीने का पानी मिल गया है। यह सबसे चर्चित योजनाओं में से एक है, यह पहली बार है जब किसी सरकार द्वारा इस तरह की योजना शुरू की गई है।

उन्होंने कहा कि इससे पता चलता है कि भाजपा के शीर्ष नेता जनता की समस्या को कितनी करीब से समझते हैं। जनजातीय इलाकों में भाजपा बड़ी जीत की स्थिति में है और हम हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर से मजबूत सरकार बना रहे हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! हिमाचल पथ परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक से मिला नागरिक सभा की टूटू इकाई का एक प्रतिनिधिमंडल !
अगला लेखशिमला ! जिला में हुई भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक !