सोलन ! एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ़ इंडिया द्वारा सुमित सिंगला को ग्लोबल ब्रिलियंट अवार्ड से नवाजा !

0
406
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन , [ बद्दी ] , 12 सितंबर [ पंकज गोल्डी ] ! एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ़ इंडिया ने अमित सिंगला सोशल वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष सुमित सिंगला को करनाल में आयोजित एक समारोह में ग्लोबल ब्रिलियंट अवार्ड से नवाजा है। समारोह में मुख्यातिथि के रूप में फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता गुलशन ग्रोवर विशेष तौर पर उपस्तिथ थे। अमित सिंगला सोशल वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष व् एंटी करप्शन ऑफ़ इंडिया के नेशनल वाईस प्रेजिडेंट सुमित सिंगला, एंटी करप्शन ऑफ़ इंडिया की सदस्या मुस्कान नारंग,आशीष गुप्ता, गुरप्रीत सचदेवा,सोनू चौधरी, डा बलबीर कौर  विशेष  अतिथि के रूप में उपस्तिथ थे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मुख्यातिथि ऐक्टर गुलशन ग्रोवर ने इस अवसर पर कहा की एंटी करप्शन  ऑफ़ इंडिया के नेशनल प्रेजिडेंट नरेंदर अरोड़ा द्वारा समाज कोएक दूसरे से बांधे रख्ने के लिए सामजिक गतिविधियां की जा रही हैं इससे बड़ा कोई उपकार नहीं हो सकता।  उन्होंने  कहा की मै उनके साथ हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ कंधे से कन्धा मिलकर खड़ा रहूंगा, जब कभी भी मुझे  ऐसे समारोहों में बुलाएँगे तो मेरी हर संभव मदद संस्था को  रहेगी और हमेशा आता रहूंगा ।अमित सिंगला सोशल वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष सुमित सिंगला ने इस अवसर पर  कहा की आज पुरे विश्व को  भ्रष्टाचार ने दीमक की तरह खोखला  कर दिया है, नरेंदर अरोड़ा  की और से भ्रष्टाचार को मुक्तकरने की जो मुहिम चलायी  गयी है, ऐसी सोच पर लोगों को पहरा देना चाहिए। 

सुमित सिंगला ने  कहा की उनके कार्य देख युवा वर्ग यदि आगे आएगा तो हमारा देश भ्रष्टाचार मुक्त रह सकेगा। सुमित सिंगला ने कहा की नरेंदर अरोड़ा के साथ पंजाब हरियाणा हिमाचल में सामजिक गतिविधिया हमारी सोसाइटी कुछ हद से कर रही है व् सदैव  करती रहेगी। सुमित  सिंगला ने इस अवसर आये समस्त अतिथियों का धन्यवाद किया व् भविष्य में हर तरह से सहयोग की बात कही।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! सरकार ने 250 अध्यापकों को प्रमोशन देकर मुख्य अध्यापक का दिया तोहफा !
अगला लेखसोलन ! दोनो पार्टियों ने दिया सवर्ण समाज को धोखा, की गद्दारी: रुमित ठाकुर !