चम्बा ! स्कूल प्रवक्ता संघ जिला चम्बा ने हिमाचल प्रदेश एसएमसी द्वारा नियुक्त अध्यापकों को नियमित करने के लिए मांग की !

0
360
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! हिमाचल प्रदेश स्कूल प्रवक्ता संघ जिला चम्बा ने प्रदेश सरकार से स्कूल प्रबंधन समिति (एसएमसी) द्वारा नियुक्त अध्यापकों को नियमित करने की मांग की है । संघ ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में सरकार द्वारा किए जा रहे ढुलमुल रवैये से निराशा की लहर है। प्रदेश में इस समय लगभग 2500 अध्यापक पिछले 8 साल व कुछ 10 वर्ष से राज्य के दुर्गम क्षेत्रों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं ,लेकिन राज्य सरकार ने अभी तक कोई नियमितीकरण की नीति नहीं बनाई है जो कि इन अध्यापकों के साथ सरासर अन्याय है ।
स्कूल प्रवक्ता संघ इनके नियमितीकरणी की शीघ्रतापूर्वक नीति बनाए ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

स्कूल प्रवक्ता संघ जिला चम्बा के अध्यक्ष दीप सिंह खन्ना,जिला महासचिव राजेश ठाकुर, राज्य के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश शर्मा, राज्य संचालन समिति के सदस्य सूरज बाली, राजदीन, जिला संचालन समिति के अध्यक्ष शौकत अली, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पंकज कुमार, वित सचिव संजीव ठाकुर, राज्य कार्यकारिणी के सदस्य प्रताप नेगी , भुवनेश्वर, राजीव सिंह, राजकुमार, ललित शर्मा, मुख्य संगठन सचिव उधम सिंह जमवाल, ने सरकार से अविलंब नियमित करने की मांग की है । यह जानकारी जिला के मुख्य प्रेस सचिव जगजीत जरयाल ने दी ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! सेब के दामों में अप्रत्याशित गिरावट चिंताजनक – रोहित ठाकुर !
अगला लेखशिमला ! जंजैहली में युवा रोजगार संघर्ष यात्रा का नेतृत्व किया, लोगों से अभियान को भरपूर समर्थन देने का आह्वान – विक्रमादित्य !