सोलन ! विधायक ने किया अंडर 19 खेलो का शुभारंभ !

26 स्कूलों के 415 खिलाड़ी ले रहे भाग ।

0
214
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मंधाला के बददी ज़ोन की अंडर 19 छात्र खेल कूद प्रतियोगिता का शुभारंभ विधायक परमजीत सिंह ने किया। उन्होंने बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए विधायक पममी ने अपने सम्बोधन में कहा कि सरकार शिक्षा के उत्थान के लिए वचनबद्ध है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

दून हल्के में शिक्षा के क्षेत्र को मजबूत करने के लिए अनेको स्कूल अपग्रेड किये गए है ताकि घर द्वार पर शिक्षा मिल सके। उन्होंने सामाजिक बुराइयों से दूर रहने का आह्वान किया। और कहा कि खेलों को खेल की भावना से ही खेले। उन्होंने 5100 रुपये भी खेलकूद प्रतियोगिता के लिए दिये। स्कूल की प्रधानाचार्या किरण ठाकुर ने मुख्यातिथि का स्वागत करते हुए बताया कि इस खेल कूद प्रतियोगिता में 26 स्कूलों के 415 खिलाड़ी भाग ले रहे है।

जिनका रहने खाने आदि का अच्छा प्रबंध करने का प्रयास किया गया है। इन खेलों में कब्बडी,खोखो,बालीबाल,बैडमिंटन,कुश्ती आदि खेलो का प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने पाठशाला में रिक्त पड़े पदों को भरने का अनुरोध किया।

स्कूली छात्रों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर बरोटीवाला स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ अक्षत ठाकुर ने 1100 रुपए मौके पर दिए। इस अवसर पर एडीपीओ सुरेंद्र कुमार,ममता ठाकुर,पूर्व प्रधान माधो राम मेहता,भाजपा नेता गुरविंदर मेहता,प्रिंस मेहता,एसएमसी की प्रधान प्रेम लता, उपप्रधान हरविंदर डेनी,गुरदेव मेहता,रामजी दास,नीना वर्मा, लेखराज,अलका जोशी,रतिराम वर्मा, परवीन कुमारी,सरोज बाला, मनीषा कुमारी,अनिता चंदेल,पूनम कुमारी,विजय ।

शास्त्री,मिथलेश,राजेश,प्रेमचंद वर्मा संजीव गिरी सोनू शर्मा ,संजीव मेहता,रवि मेहता,कमलचंद मेहता,मास्टर प्रेमचंद, रामदयाल मेहता,कृष्ण गोपाल शर्मा, रामजी मेहता,राजेश मेहता, दीपक मेहता,गोगी मेहता,सेंकी मेहता,पवन मेहता सोनी मेहता,बिका मेहता सोहन लाल मेहता व अन्य मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! बद्दी में आयोजित 18 वी राज्य स्तरीय सीनियर वुशु प्रतियोगिता का विधिवत समापन !
अगला लेखसोलन ! पंजीकृत कामगार व परिजन रोजगार के पहले ही दिन से अतिविशिष्ट सुविधा के हकदार !