सोलन ! वैदिक यज्ञों के माध्यम से किया गया वेदों का प्रचार प्रसार !

0
233
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! आर्यसमाज बददी ने वेद प्रचार एवं भजन का कार्यक्रम बददी के हिल व्यू अपार्टमेंट मे किया। जिसमें अनेक वैदिक विद्वानों ने इस अवसर पर क्रांतिकारियों के योगदान को याद किया। पूर्व ड्रग ड्रग कंट्रोलर और वैदिक विद्वान  नरेंद्र कुमार आहूजा ने शहीदों के योगदान और उनसे हमें क्या प्रेरणा लेनी चाहिए पर बड़े विस्तार से बताया। अशोक डागर ने बहुत ओजस्वी भाषण दिया। आचार्य देवव्रत ने बताया कि देश कि आजादी मे आर्य समाज के 80 प्रतिशत लोगों का योगदान रहा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिसमें भगत सिंह , पंडित राम प्रसाद बिस्मिल और लाला लाजपतराय मुख्य रूप से अग्रणी रहे। बहन संगीता आर्य ने भजनों के माध्यम से देश भक्ति के बहुत सुंदर भजन प्रस्तुत किए। आर्य समाज बददी के सभी पदाधिकारी प्रधान कुलबीर आर्य , उपप्रधान दीप आर्य ,महामंत्री हर्ष आर्य ,कोषाध्यक्ष रोहित आर्य ,उप मंत्री कपिल भाटी और सभी सदस्यों ने बहुत अच्छी व्यवस्था की हुई थी।  

कार्यक्रम के बाद 600 लोगो ने सामूहिक भोजन किया। इस अवसर पर आर्य प्रतिनिधि सभा हिमाचल प्रदेश के प्रधान पी सी सूद विशेष अतिथि के रूप मे उपस्थित हुए। कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि अग्रवाल सभा बददी के अध्यक्ष राजेश जिंदल उपस्थित रहे। मंच की अध्यक्षता अखिल मोहन अग्रवाल ने कि और मंच का श्रेष्ठ संचालन आर्य समाज  बददी के अध्यक्ष कुलबीर आर्य ने किया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! राजकीय प्राथमिक पाठशाला हरिपुर में बच्चों को नहीं मिल रहा उचित शिक्षा का लाभ !
अगला लेखबिलासपुर ! 3 लाख रुपए की लागत से नवनिर्मित सामुदायिक शैड़ का किया उद्घाटन !