शिमला ! राज्य निर्वाचन आयोग ने पांच वार्डों में मतदाता सूचियां अद्यतन करने के कार्यक्रम पर यथा स्थिति बनाए रखने के दिए आदेश !

0
216
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! राज्य निर्वाचन आयोग ने पांच वार्डों में मतदाता सूचियां अद्यतन करने के कार्यक्रम पर यथा स्थिति बनाए रखने के आदेश दिए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राज्य निर्वाचन आयुक्त अनिल कुमार खाची ने आज यहां बताया कि राज्य निर्वाचन आयोग ने हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय के आदेशों की अनुपालना में नगर निगम शिमला के पांच वार्डों में मतदाता सूचियां अद्यतन करने के कार्यक्रम पर आगामी आदेशों तक यथा स्थिति बनाए रखने के आदेश दिए हैं।

उन्होंने बताया कि राज्य चुनाव आयोग ने पांच वार्डों 6-समरहिल, 9-बालूगंज, 11-टूटीकण्डी, 12-नाभा और 13-फागली की मतदाता सूचियों को अद्यतन करने का कार्यक्रम जारी किया था। प्रदेश उच्च न्यायालय द्वारा इन पांचों वार्डों के परिसीमन पर स्थगन सम्बन्धी आदेशों के उपरान्त अब राज्य निर्वाचन आयोग ने उपरोक्त वार्डों में मतदाता सूचियां अद्यतन करने के कार्य को स्थगित करने सम्बन्धी अधिसूचना जारी कर दी है।

राज्य चुनाव आयोग ने इन वार्डों से सम्बन्धित प्राप्त सभी दावों, आपत्तियों एवं शुद्धियों को आगामी आदेशों तक मतदाता पंजीकरण अधिकारी के पास सुरक्षित रखने के भी निर्देश जारी किए हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहमीरपुर ! मुख्यमंत्री ने हमीरपुर जिला के भोरंज विधानसभा क्षेत्र में 90 करोड़ रुपये लागत की 23 विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए !
अगला लेखशिमला ! विधायक विक्रमादित्य सिंह ने विधायक आपके द्वार घार जनोल में की शिरकत !