चम्बा/भरमौर ! रावी नदी के तट पर बरामद किया गया करीब एक साल पुराना युवक का शव !

0
602
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा/भरमौर ! चम्बा भरमौर नेशनल हाईवे पर करीब एक साल पुराना मानव कंकाल बरामद किया गया। यह कंकाल रेनोला नामक स्थान पर रावी नदी के तट पर पाया गया। छानबीन के दौरान पाया गया कि यह कंकाल एक युवक का है। जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत कंकाल को अपने कब्जे में ले लिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जब इस कंकाल की जांच की गई तो इसकी पहचान तेज नाथ पुत्र कल्याणु गांव चुकरासा उप तहसील धरवाला के रूप में हुई। पुलिस ने कंकाल को परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही आगामी जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि करीब 1 साल पहले नेशनल हाईवे पर दुनाली के समीप पहाड़ी से भूस्खलन के कारण एक कार चपेट में आने से रावी नदी में जा गिरी थी। उसमें दो लोगों के शव बरामद हुए थे जबकि गाड़ी सवार तीसरा व्यक्ति पानी के तेज बहाव के साथ बह गया और उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। गत रोज रेनोला के समीप लोगों ने पत्थरों के बीच फंसा एक कंगाल देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कंकाल को कब्जे में ले लिया और शिनाख्त के लिए परिजनों को सूचित किया।

मौके पर पहुंचे परिजनों ने कंगाल को पहचान लिया। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान उसकी पैंट में रखें पर्स में मिले फोटो से हुई है।

ए.एस.पी.अभिषेक यादव ने बताया कि आगामी जांच जारी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! प्रदेश मे भाजपा सरकार की रूखसती का काउंटडाउन शुरू हो गया है : करतार सिंह ठाकुर !
अगला लेखमंडी ! पूर्व विधायक मस्तराम ने सुंदरनगर के एक होटल में की आत्महत्या !