कांगड़ा ! चम्बी नदी में मौत के मुहं में जाने से बचा युवक !

0
223
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कांगड़ा ! भारी बरसात के चलते जिला कांगड़ा के विधान सभा क्षेत्र शाहपुर के चम्बी नदी में पानी का तेज बहाब आने के कारण नदी में काम कर रहा एक युवक मौत के मुहं से जाने में बच गया। बताया जा रहा है कि इसी क्षेत्र का युवक जिसका नाम राहुल बताया जा रहा है, अपने ट्रैक्टर को खडड में ले जाकर वहां से रेत, बजरी इकटठा कर रहा था कि अचानक तेज बरसात के कारण नदी ने भयंकर रुप ले लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पानी के तेज बहाब में उसका ट्रैक्टर नदी में पलट गया तथा वे पानी में बहने लगा। युवक किसी प्रकार पलटे ट्रैक्टर के उपर खड़ा होकर मदद को चिलाने लगा। ऐसे में जब स्थानीय लोगों ने नदी से युवक की चींखे सुनी तो क्षेत्र के ही कुछ युवकों ने ततकाल एक रस्से का इंतजाम किया तथा कड़ी मकसद के बाद के बाद युवक को नदी से बाहर निकालने में सफलता पाई, हालांकि पानी का तेज बहाब ट्रैक्टर को अपने साथ बहाकर ले गया।

प्रदेश कांग्रेस पार्टी के महासचिव केवल सिंह पठानिया ने बताया कि इस घटना में मौत के मुहं में फंसे युवक राहुल ने हिम्मत न दिखाई होती तथा स्थानिय युवकों ने मौके पर कार्रवाई न की होती तो युवक का बचना मुश्किल था। उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि बरसात में नदियों व खडडों से दूर रहें क्यों बरसात के इस मौसम में कभी भी कोई अनहोनी घटना घट सकती है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! आप कार्यकर्ताओं ने भराड़ी में किया पार्टी का प्रचार प्रसार, मांगा आप के लिए एक मौका !
अगला लेखशिमला ! बारिश ने फिर खोली प्रशासन की पोल, बारिश के बाद जल जमाव ने बढ़ाई लोगों की समस्या !