मंडी ! दिल्ली में बसे हिमाचलियों ने पूर्व संचार मंत्री पंडित सुखराम को नम आँखों से अर्पित की अश्रूपर्ण श्रद्धांजलि !

0
172
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! दिल्ली में बसे हिमाचलियों ने आज पूर्व संचार मंत्री पंडित सुखराम को  नम आँखों से अश्रूपर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की और उनकी स्मृति में  दो मिनट का मौन रखा 
हिमाचल मित्र मण्डल दिल्ली (रजि.) के मुख्य संरक्षक श्री किशोरी लाल शर्मा ने बताया की दिल्ली में बसे हिमाचलियों ने  आगामी तीन दिन तक शोक मनाने का फैसला किया है जिसके अन्तर्गत दिल्ली में बसे हिमाचली मूल के नागरिक  बिबाह समारोहों , सामाजिक समारोहों , राजनैतिक रैलियों आदि में सहभागिता से परहेज करेंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

दिल्ली में स्थित एक मात्र हिमाचली मंदिर श्री बाबा बालक नाथ मन्दिर और जय ज्वाला मन्दिर समिति   बी-ब्लाॅक कर्मपुरा में पण्डित सुख राम की आत्मा की शान्ति के लिए यज्ञ  पाठ का आयोजन किया जायेगा।

हिमाचल मित्र मण्डल दिल्ली (रजि.) के मुख्य संरक्षक श्री किशोरी लाल शर्मा ने बताया की उनका संगठन पंडित सुख राम की यादगार में पुरस्कार शुरू करेगा  तथा समाज सेवा में कार्य करने बाले लोगों को यह पुरस्कार संस्था के बार्षिक समारोह में प्रदान किया जायेगा।

उन्होंने मण्डी में प्रस्ताबित यूनिवर्सिटी का नामकरण पंडित सुखराम से करने का अनुरोध करते हुए कहा की यह उनको सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने पण्डित सुख राम द्वारा संचार के क्षेत्र में किये गए कार्यों तथा उनकी समाज के प्रति प्रिबध्ता के अनुरूप मण्डी शहर में उनकी आदमकद  प्रतिमा स्थापित करने की माँग की ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! जिला के 1523 मेधावी विद्यार्थियों को शीघ्र वितरित किए जाएंगे लैपटॉप-राजेन्द्र गर्ग !
अगला लेखचम्बा ! खाद्य आपूर्ति विभाग व् प्रदेश सरकार कर रही है डीपो संचालकों के साथ मुजरिमों वाला व्यवहार !