चम्बा ! 68.11 ग्राम चिट्टे सहित दिल्ली के 2 युवक गिरफ्तार !

0
203
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! नशे का कारोवार धीरे धीरे जिला में अपने पांव पसार रहा है। वहीं चम्बा जिला की पुलिस भी नशे के कारोबारियों को धर दबोचने में कामयाब हो रही है। पुलिस की टीम ने दिल्ली के दो युवकों को चिट्टे समेत गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सदर के प्रभारी सकीनी कपूर की अगुवाई में पुलिस की टीम मंगला में गश्त लगा रही थी इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि नशे की खेप के साथ दो युवक अस्पताल के पास गजनुई में मौजूद है ।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम जब उन दोनों के समीप पहुंची तो पुलिस को देखते ही घबराकर काली टीशर्ट पहने युवक ने अपने पास से काले पॉलिथीन में मौजूद सामान नीचे की ओर फेंक दिया तथा वहां से भागने का प्रयास करने लगा । उसकी हरकतों की देखकर पुलिस से उसे धर दबोचा ।

जब उसके द्वारा फेंके गए पॉलीथिन की जांच की तो उसमें से 68 . 11 ग्राम चिट्टे की खेप बरामद हुई। आरोपियों की पहचान दिल्ली के सुंदर विहार निवासी विक्की पुत्र रविंद्र तथा रोहिणी निवासी हेमंत पुत्र कालू राम के रूप में हुई है । पुलिस ने थाना सदर में दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उधर पुलिस थाना सदर के प्रभारी सकीनी कपूर ने मामले की पुष्टि की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 30 अप्रैल 2022 शनिवार !!
अगला लेखबिलासपुर ! दसलेहड़ा और मलांगण में प्री जनमंच आयोजित- नरेश वर्मा !