चम्बा ! चम्बा में हुआ राज्य सभा सांसद सिकंदर कुमार का पहला दौरा !

0
372
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! हाल ही में सिकंदर कुमार जिन्हे राज्य सभा का सांसद मनोनित किया गया और इस पद को संभालने के उपरांत राज्य सभा सांसद सिकंदर कुमार का पहला दौरा जिला चम्बा का हुआ। चुनावी वर्ष में इस दौरे को बड़ा ही एहम दौरा माना जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बताते चले कि इससे पहले प्रदेश मुख्यमंत्री के 15,अप्रैल, और 24, अप्रैल के दो दौरे चम्बा जिले के लगा चुके है। और आज ठीक एक दिन के बाद राज्य सभा सांसद सिकंदर कुमार का यह चुनावी दौरा बहुत ही एहम माना जा रहा है।

चम्बा मुख्यालय में पहुंचे राज्य सभा सांसद सिकंदर कुमार का जिला भाजपा नेतृत्व ने जमकर स्वागत किया। बचत भवन में पहुंचने पर सबसे पहले दीप प्रज्वलित किया गया। वहीं
राज्य सभा सांसद सिकंदर कुमार का चम्बा टोपी और शॉल भेंट कर उनका स्वागत किया।

इस मौके पर उन्होंने देश के प्रधान मंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, और अन्य शीर्ष नेताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि मैने कभी सोचा नहीं था कि पार्टी एक छोटे से कार्यकर्ता को इतने ऊंचे पद पर विराजमान करेगी और यह सोच भाजपा के इलावा और किसी में नही हो सकती है।

राज्य सभा सांसद सिकंदर कुमार ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि हिमाचल प्रदेश में हमेशा से ही दो पार्टियां रही है। उन्होंने कहा कि हाल ही में मैने पढ़ा और देखा की जो दूसरे नेता आए है और कह रहे कि हम हिमाचल में राजनीति करने नही आए है बल्कि रोजगार देने आए है और गरीबी मिटाने आए है और इसी के साथ स्वास्थ्य सुविधा के साथ बिजली फ्री में लोगों को देंगे। उन्होंने कहा की वैसे भी देखा जाए तो हिमाचल सरकार ने अपनी प्रदेश की जनता को 125,यूनिट बिजली फ्री में देने के साथ महिलाओं को बसों में 50, प्रतिशत की कटौती के साथ ग्रामीण इलाको में पानी फ्री में देने की घोषणा पहले से ही कर रखी है। उन्होंने उन नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि यह कोन से रोजगार देने की बात कर रहे है। उन्होंने कहा कि हम अपने भारत की ही बात करे तो इंडिया की एम्प्लॉयमेंट ग्रोथ जो है वह 50,8 % है और हिमाचल की एम्प्लॉयमेंट ग्रोथ 70,9 % है जबकि हम दिल्ली की बात करे तो इनकी एम्प्लॉयमेंट ग्रोथ 51% है तो यह हिमाचल में आकर किसको ज्यादा रोजगार देने की बात कर रहे है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 25 अप्रैल 2022 सोमवार !!
अगला लेखशिमला ! एक भारत श्रेष्ठ भारत: हिमाचल प्रदेश की मीडिया टीम ने कोच्चि में पीआईबी, आरओबी कार्यालयों का किया दौरा !