शिमला ! पूर्व मंत्री विजय सिंह मनकोटिया ने कहा कि आप पर कई गम्भीर आरोप, आप ज्वाइन करना मूर्खता होगी !

0
276
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! पूर्व मंत्री विजय सिंह मनकोटिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनाने की दावेदारी में पीछे हो चुकी है जबकि आप भाजपा को चुनोती दे रही है वही भाजपा के लिये अब यह प्रतिष्ठा का सवाल बन चुका है पंजाब के चुनावों का असर हिमाचल प्रदेश में साफ देखा जा रहा है पंजाब में किसानों का आंदोलन सफल रहा तथा इसका लाभ आम आदमी पार्टी को मिला उन्होंने कहा कि हिमाचल में ऐसी परिस्तिथियाँ नही है आप इस कोशिश में है कि हिमाचल में आप का जनाधार कैसे बने उन्होंने कहा कि आप पार्टी उन पर प्रेशर बना रही है कि वह पार्टी ज्वाईन करे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पूर्व मंत्री विजय सिंह मनकोटिया ने कहा कि कुछ मंत्री भी उनके साथ है व आने बाले चुनावों में पहले टिकट पक्की हो तभी बात होगी उन्होंने इस बात पर अपनी संतुष्टि जताते हुए कहा कि तीसरा विकल्प प्रदेश में होना चाहिए लेकिन उन्हें अरविंद केजरीवाल से मिलने नही दिया जा रहा उन्होंने कहा कि जब तक मेरी अरविंद केजरीवाल से बात नही होती तब तक वह आप को ज्वाइन नही करेंगे उन्होंने कहा कि पन्नू 29 तारिक को शिमला में खालिस्तान का झंडा फहराने की बात कर रहा उन्होंने कहा कि ये हो ही नही सकता खालिस्तान हिमाचल आए उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को लेकर आप इस पर चुप क्यों है, ये पंजाब में चुनावों में आप को फंडिंग देने की बात के रहे है उन्होंने की इन सब बातों पर व केजरीवाल से बात करना चाहते है उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठा एक आदमी पंजाब को चला रहा है हिमाचल प्रदेश में धर्म के नाम पर दंगे नही होते दिल्ली में आज दंगे हो रहा है आप क्या यहां पर भी दंगे करवाएंगे।

अगर ये ग्रुप हिमाचल की सत्ता हथिया लेती है तो ये हिमाचल के लिए बहुत बड़ा खतरा होगा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल उनके साथ मिले तथा इन सनकाओं को दूर करे। उन्होंने कहा कि सतेंदर जेन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं और ये भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात कर कर रहें हैं। हिमाचल में ड्रग्स का सबसे ज्यादा खतरा पंजाब से है उन्होंने कहा कि आप ने दिल्ली में शराब सस्ती कर दी, ये समाज मे ज़हर घोल रहे हैं उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई तीसरा विकल्प आए पर वह साफ सुथरा हो।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकांगड़ा ! कांगड़ा में अरविंद केजरीवाल की रैली रचेगी इतिहास: सतेंद्र जैन !
अगला लेखशिमला ! बि एल संतोष ने भाजपा जिला अध्यक्षों, महामंत्री, भाजपा के सातों मोर्चों के साथ बैठक कर आगामी चुनाव के लिए टिप्स दिए और फीडबैक लिया !