चम्बा ! खाई में गिरी कार ,एक युवक की दर्दनाक मौत !

0
388
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला चम्बा में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं हर तीसरे चौथे दिन कोई न कोई सड़क हादसा होता नजर आ रहा है चम्बा जोत मार्ग पर साउ नाले के पास कार दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान अनिल कुमार उम्र 24 वर्ष पुत्र रांझा राम निवासी गांव जीना डाकघर भराड़ी तहसील होली के रूप में हुई है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

युवक बद्दी में एक निजी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड के पद पर तैनात था। सोमवार को कार से वह बद्दी से चम्बा की ओर आ रहा था। शाम 5:30 बजे साउ नाले के पास अचानक उसकी कार अनियंत्रित हो गई इससे पहले कि वह कार पर नियंत्रण कर पाता कार सड़क से नीचे करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

खाई में पत्थरों के बीच टकराते हुए कार के परखच्चे उड़ गए। कार चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। कार को खाई में गिरता देख आसपास के लोग मदद के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए। गहरी खाई में उतरकर स्थानीय लोगों ने युवक के शव को निकाला, और घटना की सूचना तुरन्त पुलिस को दी। पुलिस ने घटना के कारणों का पता लगाने के लिए तफ्तीश शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए चम्बा मेडिकल कॉलेज लाया गया है। यहां पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 12 अप्रैल 2022 मंगलवार !!
अगला लेखचम्बा ! होली में भियान ब्रदर्स तियारी ने इलेवन स्टार हैल्ली को हराकर जीता क्रिकेट महाकुंभ !