शिमला ! बढ़ती महंगाई से आम लोगों का जीना हुआ दूभर, मोदी चुनाव जीतने के बाद बनाते है जनता का मूर्ख-नरेश चौहान !

0
358
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! देश में बढ़ती महंगाई ने जनता का जीना मुश्किल कर दिया है। पेट्रोल डीजल की कीमतों के बाद अब सब्जियों और खाद्य पदार्थों की कीमतें आसमान पर है। मोदी सरकार चुनावों जीतने के बाद राहत देने के बजाए जनता को मूर्ख बनाते है। यह बात कांग्रेस प्रवक्ता नरेश चौहान ने कही।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

नरेश चौहान ने कहा कि देश मे महंगाई गम्भीर समस्या है। सरकार को इसकी चिंता नही है। सब्जियों के दाम आम आदमी की पहुंच से बाहर हो गए है। महंगाई की मार हर सेक्टर पर पड़ी है। दवाईयों की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है जिससे गरीब जनता परेशान है लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नही रेंग रही हैं। कमर्शियल सिलेंडर की कीमत तीन साल में दोगुना बढ़ गई है। जब बीजेपी विपक्ष में थी तो आलू प्याज गले मे लटकाकर सड़को पर उतरते थे लेकिन आज कीमतें कई गुना बढ़ गई हैं फिर भी बीजेपी की सरकार महंगाई रोकने की कोई कोशिश नही कर रही। वंही नरेश चौहान ने कहा कि शिमला में तीन दिन बाद पानी आ रहा है। पानी की कमी कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

मुख्यमंत्री कमजोर है कोई भी विभाग लोगों को समस्याओं से निजात दिलाने के लिए गम्भीरता से काम नही कर रहा। उन्होंने कहा कि भाजपा का आगामी चुनावों में सूपड़ा साफ होगा। लोग महंगाई, बेरोजगारी से तंग हो गए है। इन मुद्दों के खिलाफ जनता वोट करेगी। नड्डा के हिमाचल के दौरे पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि महंगाई को कम करने के लिए उनकी सरकार क्या कर रही है वह इसका जवाब नहीं दे पाए हैं। उनकी जनसभा में 15 हजार लोगों के शामिल करने के बीजेपी के दावे खोखले साबित हुए है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखऊना ! ऊना बच्ची के मर्डर मामले में होगी दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई, दोषी को किया जा चुका है गिरफ्तार !
अगला लेखशिमला ! विजय ज्योति सेन ने कसुम्पटी में किया जनसंपर्क रचना झीना के घर लगाई नेम प्लेट !