शिमला ! शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर सजा जनमंच, शहरी विकास मंत्री ने की अध्यक्षता, मौके पर ही किए जाएंगे जनता के परेशानियों के समाधान !

0
280
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश में आज तीन अप्रैल को 25वां जनमंच कार्यक्रम सभी जिलों में आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम मंत्री व विधानसभा उपाध्‍यक्ष की अध्‍यक्षता में होंगे। कार्यक्रम में मौके पर ही लोगों की समस्‍याओं का समाधान किया जाएगा। हिमाचल प्रदेश सरकार का 25 वा जन मंच कार्यक्रम आज शिमला के रिज मैदान पर आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने बताया कि जनमंच कार्यक्रम आम जनता की परेशानीयो व समस्याओ के निपटारे के लिए एक मंच प्रदान किया गया है। इससे जनता सीधे सरकार के समक्ष अपनी बात कह सकती है। उन्होंने बताया कि प्रदेश के अन्य ग्रामीण जनमंच से भिन्न शिमला शहरी क्षेत्र के जनमंच मे समस्याए थोडी भिन्न रहती है। शहर व आसपास के क्षेत्रो के लोगो की समस्या के समाधान के लिए यह जनमंच कारगर कदम साबित हो रहा है।

इस अवसर पर शिमला के उपायुक्त आदित्य नेगी, एस पी शिमला मोनिका भटुगरू व शिमला की मेयर सत्या कौंडल सहित लगभग सभी संबंधित विभागो के प्रतिनिधि उपस्थित रहे!

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! भाजपा व कांग्रेस के नेताओ के दिन का चैन व रातो की नींद ले उड़ी है आप- प्रदेश प्रवक्ता आप !
अगला लेखसोलन ! सोलन समस्या निवारण एवं कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्रदान करना जनमंच का उद्देश्य – वीरेन्द्र कंवर !