शिमला ! एनएसयूआई ने फूंका वन मंत्री राकेश पठानियां का पुतला, सदन में माफी मांगने की उठाई मांग, घेराव की दी चेतावनी !

0
305
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह पर वन मंत्री राकेश पठानिया द्वारा की गई टिप्पणी पर बवाल खड़ा हो गया है। विक्रमादित्य सिंह ने जहा बीते दिन सदन में राकेश पठानियां को वीरभद्र सिंह पर टिपण्णी न करने ओर खलडी में रहने की नसीहत दी थी वही अब कांग्रेस के विभिन्न संगठनों ने पठानिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

छात्र संगठन  एनएसयूआई ने रविवार को उपायुक्त कार्यालय के बाहर राकेश पठानिया का पुतला फूंका और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की।  उनका सदन में सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की और यदि राकेश पठानिया माफी नहीं मांगते तो उनके आवास का घेराव करने का चेतावनी भी दे दी है। 

एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष वीनू मेहता ने कहा कि स्वर्गीय वीरभद्र सिंह पर देश के आधुनिक हिमाचल के निर्माता के रूप में जाने जाते हैं और पूरा प्रदेश उनका सम्मान करता है लेकिन भाजपा के एक मंत्री गुंडों की भाषा का प्रयोग करते हुए उन पर टिप्पणी कर रहे हैं जबकि आदमी इस दुनिया में नहीं है । और आज भी लोगो के लिए वे आदर्श है। 

उन्होंने कहा कि वन मंत्री राकेश पठानिया सदन में ऐसे व्यक्तित्व पर टिपण्णी कर रहे है ओर सदन के अंदर गुड्डो की भाषा का प्रयोग कर रहे है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी उन्हें रोक नही रहे है और वे भी विपक्ष के नेताओ के साथ तू तड़ाक कर बात कर रहे है। उन्होंने कहा कि राकेश पठानियां सार्वजनिक रूप से माफी मांगे अन्यथा एनएसयूआई पूरे प्रदेश में उनके खिलाफ धरना प्रदर्शन करने के अलावा उनके आवास का घेराव भी किया जाएगा

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने आशाओं भरा सफर पुस्तक का विमोचन किया !
अगला लेखशिमला ! समिति सभागार संगड़ाह मे एलईडी स्क्रीन पर देखा गया मुख्यमंत्री का लाइव संवाद !