शिमला ! कांग्रेस विधायक अनिरुद्ध सिंह से दुर्व्यवहार करने वाला पुलिस सब इंस्पेक्टर निलंबित !

0
497
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस विधायक अनिरुद्ध सिंह से दुर्व्यवहार करने वाला पुलिस सब इंस्पेक्टर निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सदन में यह जानकारी दी। कहा कि चुने हुए व्यक्ति से दुर्व्यवहार की किसी को अनुमति नहीं है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कर्मचारी और अधिकारी शालीन व्यवहार करें। विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने आगामी कार्रवाई के लिए यह मामला विशेषाधिकार हनन सीमित को भेज दिया है। प्रश्नकाल से पहले नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सदन में मामला उठाकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

मुख्यमंत्री ने बताया कि विधायक से दुर्व्यवहार को उचित नहीं ठहराया जा सकता। विधायक अनिरुद्ध सिंह ने पुलिस अधीक्षक शिमला से मामले की लिखित शिकायत की है।22 फरवरी की रात का यह मामला है। कई बार ट्रैफिक जाम नियंत्रित करते हुए भी पुलिसकर्मी तनाव में होते हैं, लेकिन व्यवहार में शालीनता का होना बहुत जरूरी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिमला को मामले की जांच सौंपी है। सब इंस्पेक्टर को निलंबित करते हुए लाइन हाजिर कर दिया है।

विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार ने बताया कि विधानसभा की ओर से सब इंस्पेक्टर पवन बन्याल के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रधान सचिव गृह और पुलिस महानिदेशक को पत्र भेजा गया है। विधानसभा की विशेषाधिकार हनन समिति को भी मामला आगामी कार्रवाई के लिए भेजा गया है। अध्यक्ष के इस वक्तव्य के बाद सदन में प्रश्नकाल शुरू हुआ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! मेरी पाॅलिसी मेरे हाथ’ वितरण कार्यक्रम के तहत अतिरिक्त उपायुक्त ने किसानों को बीमा पाॅलिसी देकर किया सम्मानित !
अगला लेखकुल्लू ! खण्ड स्तरीय एन. ई. पी. मेला निरमंड में त्वार स्कूल का दबदबा !