बिलासपुर ! भराड़ी थाना क्षेत्र के गाँव कोठी में एक महिला ने पेड़ से फंदा लगाकर की आत्महत्या !

0
359
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! पुलिस थाना भराड़ी के अंतर्गत आने वाले गाँव कोठी की एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कारवाही शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत घनडालवी के अंतर्गत आने वाले गाँव कोठी की एक महिला के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है,पति ने बताया कि रविवार दोपहर के समय जंगल की तरफ अपनी पत्नी के साथ घास लेने गया हुआ था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जब वह घास को इकठ्ठा कर रहा था तो उसकी पत्नी ने कहा कि उसे शौच जाना है तो वह जंगल मे ऊपर की तरफ चली गई और जब काफी समय बीत जाने के बाद भी वह वापिस नही लौटी तो वह उसे देखने के लिए गया तो देखा वह बड़ के पेड़ के साथ मृत लटकी हुई थी। उसने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय लोगों और पुलिस को दी।

मृतिका की पहचान सन्तोषी देवी पत्नी राकेश कुमार निवासी कोठी उम्र 24 वर्ष के रूप में हुई हैं। थाना प्रभारी दलीप चंद ने बताया कि ये रिंकनगपिओ में रहते थे 2019 में व्यक्ति ने इस महिला से कोर्ट मैरिज की थी।महिला प्रवासी है और इसके परिजनों को सूचना दे दी गई सोमवार को परिजन पहुंचेगे।
डी एस पी अनिल ठाकुर ने बताया कि शव का सोमवार को घुमारवीं हस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। मामले में आगामी कारवाही की जा रही हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! दो व्यक्तियो से बरामद किया गया 5.42 ग्राम चिट्टा !
अगला लेखशिमला ! भाजपा मुख्यालय में मंत्री सुखराम चौधरी ने सुनी जन समस्याएं !